पैपराज़ी को पोज़ देते समय बोनी कपूर ने किया ऐसा सवाल ! हंस पड़ी जाह्नवी

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 31 Oct, 2022 11:46 AM

boney kapoor asked this question while posing for the paparazzi laughing jhanvi

बोनी कपूर जब जाह्नवी के साथ फोटो क्लिक करा रहे तो, इसी दौरान उन्होने पैपराजी से मजाक में पूछा, "भाई-बहन लग रहे हैं ना?"

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं फिल्ममेकर और पिता बोनी कपूर भी बेटी जाह्नवी कपूर का फिल्म प्रमोशन में पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। हाल ही में बाप-बेटी को जोड़ी को एक साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान जाह्नवी व्हाइट कलर की शिमरी साड़ी और ब्रालेट में कहर ढा रही थीं। वहीं कैमरों के लिए पोज़ देते हुए जाह्नवी और बोनी कपूर दोनों ही पैपराज़ी के साथ मजाक करते नजर आएं। बता दें कि बोनी कपूर जब जाह्नवी के साथ फोटो क्लिक करा रहे तो, इसी दौरान उन्होने पैपराजी से मजाक में पूछा, "भाई-बहन लग रहे हैं ना?"

बोनी कपूर के इस सवाल पर जाह्नवी, पिता की तरफ देखती हैं और कहती हैं, ‘पापा’। वहीं बोनी कपूर के इस मजाकिया अंदाज को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कई फिल्मों को प्रोड्यूस करने के बाद, बोनी जल्द ही लव रंजन की अगली फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं. अपने डेब्यू के बारे में बात करते हुए बोनी ने दिए एक इंटरव्यू में कहा, “शुरू में, जब लव (रंजन) ने मुझे फिल्म ऑफर की, तो मैं इसे करने से हिचक रहा था, मेरे बेटे, मेरी बेटियों और मेरे भाई संजय कपूर की बदौलत उन्होंने मुझे इसमें धकेल दिया, और मेरे लिए, जब मैं इसे करने के लिए तैयार हो गया तो अच्छी बात ये थी कि मुझे एक ऐसी यूनिट के साथ काम करने को मिल रहा था जिसमें ग्रेट एक्टर्स जैसे रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर और डिंपल कपाड़िया हैं। ” 

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!