टाइगर श्रॉफ से लेकर विक्की कौशल तक, इन एक्टर्स ने दीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में

Edited By Varsha Yadav,Updated: 17 May, 2024 05:20 PM

from tiger shroff to vicky kaushal these actors gave highest grossing films

बॉक्स ऑफिस पर मिलेनियल एक्टर्स की दर्शकों ने कुछ ऐसी फिल्में पसंद की हैं, जिन्होंने न सिर्फ ड्रामा और एंटरटेनमेंट का भरपूर तड़का लगाया है, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई भी की है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉक्स ऑफिस पर मिलेनियल एक्टर्स की दर्शकों ने कुछ ऐसी फिल्में पसंद की हैं, जिन्होंने न सिर्फ ड्रामा और एंटरटेनमेंट का भरपूर तड़का लगाया है, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई भी की है। 'उरी', 'वॉर' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों ने टिकट काउंटरों पर सफलतापूर्वक हंगामा जारी रखा और कैसे। यहां उन मिलेनियल अक्टरज़ पर एक नज़र डाली जा रही है, जिन्होंने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में दी हैं।

 

टाइगर श्रॉफ - वॉर
बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ अपनी एक्शन फिल्म 'वॉर' के साथ इस लिस्ट में टॉप पर हैं, जो 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में से एक थी। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे ही 53.35 करोड़ रुपये की ब्लॉकबस्टर ओपनिंग की, और कमाई की। बॉक्स ऑफिस पर कुल 318 करोड़ रुपये का कलेक्शन।

 

रणवीर सिंह - 'पद्मावत'
रणवीर सिंह स्टारर पीरियडिक ड्रामा 'पद्मावत' इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। यह फिल्म 302 करोड़ रुपये के कुल कलेक्शन के साथ 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बनकर उभरी।

 

विक्की कौशल - 'उरी'
विक्की कौशल अभिनीत फिल्म उरी को अपनी थीम और कहानी की वजह से लोगों के बीच काफी पहचान मिली। फिल्म ने अनुमानित 245 करोड़ रुपये कमाए, जिससे विक्की कौशल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनाने वाले मिलेनियल एक्टर्स में से एक बन गए।

 

कार्तिक आर्यन - 'भूल भुलैया 2'
दर्शकों ने 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन को पहले कभी न देखे गए अवतार में देखा। दर्शकों को गुदगुदाने वाली इस फिल्म ने अनुमानित 186 करोड़ रुपये की कमाई की।

 

 

वरुण धवन - 'दिलवाले'
वरुण धवन ने 'दिलवाले' में रोमांस, कॉमेडी और एक्शन का सहजता से मिश्रण किया। इस रोम-कॉम ने दर्शकों को प्रभावित किया और लगभग 148 करोड़ रुपये की कमाई की।

 

अब, फैंस अपने फेवरेट एक्टर्स को उनकी आगामी रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!