Ayushmann Khurrana- 'पहली बार अपने आप से प्यार हुआ, सोच भी नहीं सकता था कि मैं इतना....

Updated: 29 Aug, 2023 02:57 PM

interview with ayushmann ananya and manjot for dream girl 2

हैलो मैं पूजा बोल रही हूं...। इस आवाज से आप सभी वाकिफ होंगे। आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर पूजा बन ड्रीम गर्ल 2 में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया हैं।

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। हैलो मैं पूजा बोल रही हूं...। इस आवाज से आप सभी वाकिफ होंगे। आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर पूजा बन ड्रीम गर्ल 2 में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं। परेश रावल, राजपाल यादव, अनु कपूर जैसे दिग्गज एक्टर्स भी दिखाई देंगे। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे देखने के बाद लग रहा है कि इस बार डबल धमाल देखने को मिलने वाला है। इस बार 'ड्रीम गर्ल 2' में न सिर्फ पूजा की आवाज बल्कि वह साक्षात नजर आने वाली है। फिल्म के लीड एक्टर आयुष्मान खुराना की पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स/ जगबानी/ हिंद समाचार से खास बातचीत।    

AYUSHMANN KHURRANA

क्या फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर पाएगी? 

बिल्कुल, क्योंकि जब 'ड्रीम गर्ल 2' का आइडिया आया था, उस वक्त एकता कपूर और राज शांडिल्य ने कहा था कि जब तक 'ड्रीम गर्ल 1' से बेहतर और उसके टक्कर की स्क्रिप्ट न आए, तब तक हम इसे शूट नहीं करेंगे। जब हमें पता लगा कि 'ड्रीम गर्ल 2' पहले पार्ट से टक्कर के ऊपर की है, तब जाकर हमने इसे शूट किया। यह सच में 2.0 है और इसमें आपको यकीनन डबल फन देखने को मिलेगा।    

आपने पूजा के किरदार के लिए अपने आपको कैसे मनाया और यह कितना मुश्किल था? 

फिल्म का सबसे बड़ा चैलेंज ही यही था कि बतौर लड़की कैसे अपनाएंगे, क्योंकि आपको हॉट गर्ल लगना चाहिए और इतने सारे लोग भी दीवाने हैं। मैं बहुत खुश हूं कि यह हुआ और मैं उम्मीद करता हूं कि आपको भी पूजा बहुत पसंद आएगी।     

फिल्म में कई दिग्गज कलाकार हैं। ऐसे में उनके साथ सैट पर माहौल कैसा रहता था? 

सेट पर तो हमारी पिकनिक होती थी। मतलब ऐसा लगता ही नहीं था कि फिल्म चल रही है। फिल्म में जो ह्यूमर था और जो सेट पर ह्यूमर होता था, वह बहुत कमाल था। इस चक्कर में तो कभी-कभी शूट ही लेट हो जाता था। मतलब जितने दिन की शूटिंग होनी थी, उससे 5 या 6 दिन ज्यादा ही लगे शूटिंग में। हमने तो बहुत सारे डायलॉग भी इम्प्रोमाइज किए। जहां 10 पंच की जगह होती थी, वहां हमारे पास 20 होते थे। फिर एडिटर सिलेक्ट करता कि भाई कौन सा रखें और कौन सा नहीं।      

क्या आयुष्मान खुराना रियल लाइफ में पूजा से दोस्ती करना चाहेंगे? 

हंसते हुए...। पहली बार मुझे अपने आप से प्यार हुआ है। मैं सोच भी नहीं सकता था कि मैं इतना खूबसूरत लग सकता हूं। जैसा आप कह रही हैं कि क्या मैं पूजा को रियल लाइफ में प्रपोज कर सकता हूं तो बता दूं कि मैंने कभी किसी को प्रपोज ही नहीं किया है। मुझे किसी पर क्रश होता था, लेकिन मैं नहीं बोलता था। मैं बहुत ही शर्मिला किस्म का लड़का हूं।      

आपने ऐसा कौन सा किरदार नहीं किया है, जो अब तक आपकी लिस्ट में है? 

काफी हैं और काफी कुछ रह गया है। अभी कमर्शियल रोमांटिक फिल्म करनी रह गई है। मुझे लगता है कि उसका एक बड़ा स्कोप है, क्योंकि मैं एक रोमांटिक इंसान हूं। मैं एक चार्टबस्टर फिल्म करना चाहता हूं। एक नेगेटिव रोल करना चाहता हूं, जो मैंने अब तक नहीं किया है। इसके अलावा और भी कई रोल्स हैं, जैसे माइथोलोजिकल, हिस्टोरिकल। मैं यह सब ट्राई करना चाहता हूं।     

सबसे चैलेंजिंग पार्ट कौन सा था और पूजा बनने में आपको कितना समय लगता था? 

सबसे चैलेंजिंग पार्ट 'ड्रीम गर्ल 1' में पूजा की आवाज थी, लेकिन मैं इसका आदी था, क्योंकि रेडियो कर चुका हूं। 'ड्रीम गर्ल 2' में तो पूजा का पूरा लुक ही काफी चैलेंजिंग था। किसी एक की बात करूं तो 45 डिग्री में हैवी मेकअप और विग के साथ शूट करना काफी मुश्किल था, क्योंकि 4 घंटे बाद दाढ़ी आ जाती थी फिर उसे काट कर फिर से मेकअप करना। पूजा बनने में पूरे तीन घंटे लग जाते थे और गेटअप से बाहर निकलने में करीब 40 मिनट लगते थे। फिल्म में ऐसा कई बार हुआ है कि पूजा की जगह गलती से मेरी आवाज निकल गई, लेकिन हमने बाद में उसे ठीक कर लिया।

ANAYA PANDAY 

खूबसूरती के मामले में पूजा आपको कड़ी टक्कर देती है। ऐसे में सेट पर क्या आपको इनसिक्योर फील होता था?

जी हां ... जरूर होता था। जब भी कोई इंट्रो देता था न, तो जब वह खूबसूरत, हसीन और ब्यूटीफुल पूजा कहता था तो मैं बोलती थी, कि मैं भी हूं यहां, लेकिन फिर धीरे-धीरे पूजा और परी अच्छे दोस्त बन गए। 

पूजा के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा? 

पूजा के साथ काम करने में बहुत मजा आया। मैं हमेशा सोचती थी कि पूजा को किस काम में परेशानी हो रही है, लेकिन मैं हैरान थी कि सैट पर जब कट बोलते थे तो आयुष्मान अपने स्टाइल में चलते थे और एक्शन कहते ही उनमें वो नजाकत और अदाएं आ जाती थीं। यह देखकर मैं हैरान रह जाती थी। 

आपको अपने ड्रीम ब्वॉय में कैसी क्वालिटीज चाहिए?

मुझे अपने ड्रीम ब्वॉय में अपने पापा की तरह क्वालिटीज चाहिए। वह मेरे बेस्ट फ्रैंड की तरह हो, स्वभाव से दयालु, चिल्ड आउट और साथ में हैंडसम भी हो।

Manjot Singh

फिल्म में किस तरह अपने दोस्त की मदद की है?

इसमें मेरा जो किरदार है स्माइली, वो बहुत ही प्यारा है। दर्शक इसे देखते हुए बहुत एंज्वॉय करेंगे। हम बैस्ट फ्रैंड्स हैं, 'ड्रीम गर्ल' में थे। अब 'ड्रीम गर्ल 2' में भी हैं, तो कहानी आगे बढ़ रही है और नए किरदार आ गए हैं। मैं राज सर का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने इस फिल्म का निर्देशन इतने शानदार तरीके से किया है। फिल्म देखने में लोगों को बहुत मजा आने वाला है। ट्रेलर के बाद जब आप फिल्म देखेंगे तो हंस-हंस कर पागल हो जाएंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!