Review The Trial : OTT डेब्यू में काजोल की कमाल की एंट्री

Updated: 15 Jul, 2023 04:32 PM

kajol starerr court room drama the trial movie review in hindi

अभिनेत्री काजोल की पहली वेब सीरीज 'द ट्रायल-प्यार कानून धोखा' डिज्नी +हॉटस्टार पर आज यानि 14 जुलाई से स्ट्रीम कर रही है।

Web Series  : द ट्रायल-प्यार, कानून, धोखा
Platform : डिज्नी +हॉटस्टार
Rating : 4 
Cast : काजोल  ( kajol ),  जिशु सेनगुप्ता ( Jishu Sengupta),  शीबा चड्ढा ( sheeba Chaddha) , एले खान   ( Alyy Khan),  कुबरा सैत  (kubra Sait) और गौरव पांडे (Gaurav Pandey).
Director : सुपर्ण एस वर्मा

PunjabKesari

ओटीटी पर प्रसिद्ध अभिनेत्री काजोल की पहली वेब सीरीज 'द ट्रायल-प्यार कानून धोखा' डिज्नी +हॉटस्टार पर आज यानि 14 जुलाई से स्ट्रीम कर रही है। सुपर्ण एस वर्मा के निर्देशन में बनी यह सीरीज अमेरिकी शो द गुड वाइफ पर आधारित है जो एक कोर्टरूम ड्रामा है। हुसैन दलाल और अब्बास दलाल द्वारा लिखी इस वेब सीरीज को अजय देवगन, दीपक धर और राजेश चड्ढा ने प्रोड्यूस किया है।

कहानी

PunjabKesari
नोयोनिका सेनगुप्ता (काजोल) एक वकील है जो फिलहाल घर गृहस्थी की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। नोयोनिका के पति राजीव (जिशु सेनगुप्ता) एक जज हैं जिन्हें रिश्वत के रूप में यौन संबंध का फेवर लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जाता है। काजोल अपने पति की बेवफाई से टूट जाती है। नोयोनिका परिवार की जिम्मेदारी को समझते हुए वकील के रूप में प्रैक्टिस (नौकरी) करने लग जाती है। उधर राजीव का वकील उसका केस लड़ने से इनकार कर देता है। राजीव फिर नोयोनिका से अपना केस लड़ने की गुहार लगाता है।... क्या अब नोयोनिका राजीव का केस लड़ती है ? क्या राजीव बरी हो पाता है ? क्या राजीव और नोयोनिका के संबंध पहले जैसे हो पाते हैं ? इन सब सवालों का जवाब आपको इस वेब सीरीज को देखने पर मिलेंगे।

एक्टिंग

PunjabKesari

वेब सीरीज में मेन लीड रोल काजोल हैं जो फिल्मों में तो अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं।  अब इस वेबसीरीज़ में भी अपने अभिनय का परचम लहराया है। काजोल ने अपने किरदार के सामने आने वाली परेशानियों और भावनाओं को बड़े ही शानदार ढंग से व्यक्त किया है। उधर जिशु सेनगुप्ता ने भी जज के गंभीर किरदार को बखूबी निभाया है। वो बंगाली फिल्मों के शिखर धवन हैं । काजोल के साथ उनकी केमिस्ट्री शानदार लगी है। सीरीज में काजोल और जिशु के अलावा शीबा चड्ढा, एले खान, कुबरा सैत और गौरव पांडे जैसे शानदार कलाकार हैं। अपने बेहतरीन अभिनय से सबने शानदार परफॉरमेंस दी है और रोमांच के स्तर को बनाए रखा है। सभी कलाकारों ने असाधारण अभिनय किया है।

निर्देशन

PunjabKesari

निर्देशक सुपर्ण एस वर्मा ने हर किरदार को बड़ी ही बारीकी से बयां किया है और स्क्रीनप्ले को कहीं भी नीरस नहीं पड़ने दिया। कहानी का रोमांच अंत तक बना रहता है। कोर्टरूम का सीन इस पूरी सीरीज की जान है और इसको लाजवाब तरीके से दिखाया गया है। कोर्ट रूम का सीन रोमांच का स्तर ऊपर उठाता है और दर्शकों को सीटों से बंधे रहने पर मजबूर कर देगा। निर्देशक ने हर कलाकार से बेहतरीन काम लिया है और इस सीरीज़ को शानदार बनाने के लिए कानून के विद्वानों का भी विशेष सहयोग लिया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!