नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आमिर खान के साथ "सरफरोश" और "तलाश" में काम करने पर दी प्रतिक्रिया

Edited By Varsha Yadav,Updated: 15 May, 2024 05:23 PM

nawazuddin siddiqui gave such a reaction on working with aamir khan

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जो अपने बेहतरीन अभिनय और बहुमुखी  भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों से ही एक लंबा सफर तय कर चुके हैं। "सरफरोश" और "तलाश" जैसी फिल्मों में छोटी भूमिकाओं से शुरुआत करते हुए।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जो अपने बेहतरीन अभिनय और बहुमुखी  भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों से ही एक लंबा सफर तय कर चुके हैं। "सरफरोश" और "तलाश" जैसी फिल्मों में छोटी भूमिकाओं से शुरुआत करते हुए, जहाँ उन्होंने आमिर खान के साथ काम किया, सिद्दीकी का फिल्म इंडस्ट्री में सफर किसी प्रेरणा से कम नहीं है। उनके समर्पण और प्रतिभा ने उन्हें उद्योग के हाशिये से निकालकर इसके सबसे सम्मानित और लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक बना दिया है।

 

हाल ही में सिद्दीकी ने अपने शुरुआती करियर और आमिर खान के साथ अपने दोस्ताना संबंधों को याद किया। "सरफरोश" और "तलाश" के सेट पर अपने अनुभवों को याद करते हुए, सिद्दीकी ने आमिर खान के साथ अपने दोस्ताना संबंधों के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि सेट पर और सेट के बाहर, खान के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। 

 

"सरफ़रोश और तलाश दोनों में आमिर के साथ स्क्रीन शेयर करना एक दिलचस्प सफ़र रहा है। सेट के बाहर भी हमारा रिश्ता उतना ही मज़बूत था, आपसी सम्मान और एक अनकही समझ से भरा हुआ। आमिर का अपने काम के प्रति समर्पण और जुनून वाकई प्रेरणादायक है, और हमारी चर्चा अक्सर स्क्रिप्ट और दृश्यों से परे होती थी, हमें सिनेमा पर चर्चा करना बहुत पसंद था"

 

पिछले कुछ सालों में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का करियर फल-फूल रहा है, जिससे उन्हें प्रशंसा और एक समर्पित प्रशंसक वर्ग मिला है। छोटी-छोटी भूमिकाएँ निभाने से लेकर महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स का नेतृत्व करने तक का उनका सफ़र उनकी दृढ़ता और प्रतिभा को दर्शाता है। फ़िलहाल, नवाज़ुद्दीन नई स्क्रिप्ट पढ़ने में व्यस्त हैं और नए निर्देशकों से मिल रहे हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!