पोस्ट शेयर कर राम चरण ने दिखाया अपना ओपन एयर वर्कआउट, लिखा ‘वर्कआउट में कोई छुट्टी नहीं’

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 18 Nov, 2022 09:57 AM

ram charan showed his open air workout by sharing the post

वीडियो में उन्हें अफ्रीका के एक जिम में बिना ब्रेक के वर्कआउट करते देखा जा सकता है।

मुंबई। आरआरआर प्रमोशन के लिए जापान में लंबी यात्रा के बाद अभिनेता राम चरण आजकल अफ्रीका में छुट्टियां मना रहे हैं। हालांकि वह छुट्टी पर हैं, लेकिन इसने उन्हें वर्कआउट करने से नहीं रोका है। उन्होने अपने अफ्रीकी अवकाश से एक ओपन-एयर जिम में खुद को सख्ती से धकेलने का इंस्टाग्राम पर वीडियो सांझा किया। राम चरण, शंकर के साथ अपनी आगामी फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए तैयार हैं।

राम चरण, जिनके लिए वर्कआउट करना बेहद जरूरी है, उन्होने सामान्य जिम को छोड़ अपनी छुट्टी से अपने वर्कआउट सेशन के लिए देसी तरीके से जिम किया। वीडियो में उन्हें अफ्रीका के एक जिम में बिना ब्रेक के वर्कआउट करते देखा जा सकता है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आने वाले शेड्यूल के लिए पूरी तरह तैयार। वर्कआउट में कोई छुट्टी नहीं है।" राम के फिटनेस वीडियो को कई लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

'आरसी 15' का अगला शेड्यूल न्यूजीलैंड में होने वाला है। अपनी छुट्टियों के बाद, अभिनेता के द्वीप देश के लिए उड़ान भरने की उम्मीद है। उनके साथ फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कियारा आडवाणी के शामिल होने की उम्मीद है। 'आरसी 15' शंकर के निर्देशन का वर्किंग टाइटल है। एसजे सूर्या, अंजलि, जयराम और सुनील भी 'आरसी 15' का हिस्सा हैं।

इस बीच, रण चरण की ‘आरआरआर’ भारत के लिए 2022 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, मैग्नम ओपस ने अविश्वसनीय रूप से अच्छा प्रदर्शन किया। बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने के बाद इस फिल्म ने एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है। राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत एसएस राजामौली की फिल्म ने 50वें सैटर्न अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फिल्म का पुरस्कार जीता है।

 

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!