भांजी अलीजेह अग्निहोत्री के एक्टर्स बनने के सपने पर सलमान खान का बड़ा खुलासा

Updated: 21 May, 2024 05:18 PM

salman s big revelation on niece alizeh agnihotri s dream of becoming an actor

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की पहली फिल्म 'फर्रे' उनकी प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म्स के तहत रिलीज हुई है।  हाल ही में सलमान खान और अलीज़ा अग्निहोत्री को एक लीडिंग मैगजीन के फ्रंट कवर पर देखा गया।

नई दिल्ली I सलमान खान बिना किसी शक देश के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। दुनिया भर में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। नेशन ऑफ स्टार के रूप में जाने जानें वाले सलमान खान अपने दोस्तों और परिवार का सपोर्ट करने के लिए जाने जाते हैं। अपने परिवार के लिए उनका प्यार बेमिसाल है और उन्होंने इसे कई बार कर के भी दिखाया है।

 

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की पहली फिल्म 'फर्रे' उनकी प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म्स के तहत रिलीज हुई है।  हाल ही में सलमान खान और अलीज़ा अग्निहोत्री को एक लीडिंग मैगजीन के फ्रंट कवर पर देखा गया। सुपरस्टार ने अलीज़ेह के सपनों को लेकर अपने विचार जाहिर किए हैं और बताया है कि कब उन्हें पता चला अलीज़ेह के सपनों के बारे में।

 

 

उसी के बारे में बात करते हुए सलमान खान कहते हैं, “अलीज़ेह अपने ड्रेसेज के मामले में बेहद सिंपल है और वह ज़्यादा मेकअप नहीं करती। इसलिए मुझे नहीं लगता था कि वह इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहती है। लेकिन पढ़ाई के बाद उसे एहसास हुआ कि वह इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहती है। मुझे सबसे आखिरी में पता चला! हालाँकि मुझे कहना होगा कि उसने खुद से बहुत मेहनत की है।”

 

सलमान खान की बातों से साफ पता चलता है कि उन्हें अलीज़ेह अग्निहोत्री पर कितना गर्व है। उनके मामा होने के नाते, उन्होंने उन्हें वह सारा मार्गदर्शन और अवसर दिया जिसकी उन्हें ज़रूरत थी।

 

इस बीच, सलमान खान अगली ईद 2025 पर साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस और एआर मुरुगडोस द्वारा डायरेक्टेड सिकंदर के साथ सभी को एंटरटेन करके वाले हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!