हुंडई की इन गाड़ियों को खरीदने के लिए करना होगा ज़्यादा कीमत का भुगतान

Edited By Radhika,Updated: 08 Sep, 2022 11:23 AM

to buy these hyundai vehicles you will have to pay a higher price

Hyundai ने सितंबर महीने में अपने गाड़ियों की कीमतों को बढ़ाने का फैसला किया है। कीमत बढ़ोतरी की इस लिस्ट में i20, Verna,Grand i10 Nios, Venue और Creta को शामिल किया गया है।

ऑटो डेस्क: Hyundai ने सितंबर महीने में अपने गाड़ियों की कीमतों को बढ़ाने का फैसला किया है। कीमत बढ़ोतरी की इस लिस्ट में i20, Verna,Grand i10 Nios, Venue और Creta को शामिल किया गया है। आइए जानते हैं लिस्ट में मौजूद मॉडल्स की कीमतों में कितने रुपए की बढ़ोतरी की है-

hyundai verna price: Hyundai India launches updated Verna sedan, priced  from Rs 9.30 lakh, Auto News, ET Auto

Hyundai Verna-

हुंडई ने अपनी मिड साइज़ सेडान Verna के पेट्रोल वेरिएंट की कीमतों को 3,000 रुपये तक बढ़ा दिया है जबकि डीजल वेरिएंट की कीमतों में 8,000 रुपये की वृद्धि की गई है।

Hyundai Venue Price - Images, Colours & Reviews - CarWale

Hyndai Venue और Creta-

हुंडई ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी वेन्यू के डीजल वेरिएंट की कीमतों में 5,000 रुपये का इज़ाफा किया है। वहीं बात अगर हुंडई क्रेटा के डीजल वेरिएंट के लोअर वेरिएंट की कीमतों को 3000 रुपए और अन्य वेरिएंट्स में 6,000 रुपए तक बढ़ा दिया है।  

Typhoon Silver

Hyundai Grand i10 Nios-

Hyundai Grand i10 Nios के पेट्रोल वेरिएंट अब मौजूदा कीमत की तुलना में 6,000 रुपये महंगा मिलने वाला है। वहीं इसके डीजल और CNG वेरिएंट की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

PunjabKesari

Hyundai i20-

हुंडई i20 कंपनी के लाइनअप में मौजूद एक ऐसा मॉडल है जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है, लेकिन अब आपको यह मॉडल 9,000 रुपये महंगा मिलने वाला है। इसी के साथ यह भी बता दें कि हुंडई ने हाल ही में Venue N-Line को 12.16 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है।  

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!