Volkswagen ने Taigun की पहली सालगिरह पर लॉन्च किया स्पेशल एनिर्वसरी एडिशन

Edited By Radhika,Updated: 08 Sep, 2022 05:01 PM

volkswagen launches special anniversary edition of taigun on 1st anniversary

Volkswagen ने 2021 में Taigun को लॉन्च किया था। Taigun की लॉन्च की पहली सालगिरह के मौके पर कंपनी ने मार्केट में Taigun anniversary edition को लॉन्च किया है। इस स्पेशल एडिशन को कंपनी की डीलरशिप या ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर बुक करवाया जा सकता है।

ऑटो डेस्क: Volkswagen ने 2021 में Taigun को लॉन्च किया था। Taigun की लॉन्च की पहली सालगिरह के मौके पर कंपनी ने मार्केट में Taigun anniversary edition को लॉन्च किया है। इस स्पेशल एडिशन को कंपनी की डीलरशिप या ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर बुक करवाया जा सकता है।

2022 Volkswagen Taigun First Anniversary Edition side profile

कंपनी ने इस एक साल में taigun के लिए 40,000 यूनिट्स की बिक्री करके शानदार सफलता हासिल की है। यह anniversary edition 2 वेरिएंट्स- Dynamic line और Topline  ट्रिम में ऑफर किया गय़ा है। टिगुआन के स्पेशल एडिशन में रेगुलर मॉडल की तुलना में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। जैसे एक्सटीरियर में 1st Anniversary बैज, ब्लैक कलर के OVRM, ब्लैक रुफ रेल, डोर ऐज प्रोटेक्टर, 17 इंच के अलॉय व्हील्स आदि को शामिल किया गया है।

<>

पावरट्रेन की बात करें तो इसमें कोई बदलाव न करते हुए तो इसमें 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन ही दिया गया है, जो 115 bhp की पावर और 175 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इसके अलावा सेफ्टी के लिहाज से इसमें 6 एयरबैग, EBS, ABS,EBD, हिल कंट्रोल, पार्किंग कैमरा, टॉयर प्रैशर डिफ्लेशन वार्निंग को शामिल किया गया है। इसी के साथ यह स्पेशल एडिशन मौजूदा कलर ऑप्शंस के साथ नए rising blue कलर में सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!