Acemagic X1: दुनिया का पहला डुअल स्क्रीन लैपटॉप हुआ लॉन्च, जानिए क्या है फायदे

Edited By Mahima,Updated: 08 Jul, 2024 11:18 AM

acemagic x1 world s first dual screen laptop launched

कंपनी ने Acemagic X1 को लॉन्च किया है, जो दुनिया का पहला डुअल स्क्रीन लैपटॉप है। इसमें 360 डिग्री हॉरिजॉन्टल फोल्ड फीचर के साथ डुअल स्क्रीन दी गई है, जिससे यूजर्स को साइड बाई साइड डिस्प्ले का अनुभव मिलेगा।

नेशनल डेस्क: कंपनी ने Acemagic X1 को लॉन्च किया है, जो दुनिया का पहला डुअल स्क्रीन लैपटॉप है। इसमें 360 डिग्री हॉरिजॉन्टल फोल्ड फीचर के साथ डुअल स्क्रीन दी गई है, जिससे यूजर्स को साइड बाई साइड डिस्प्ले का अनुभव मिलेगा। इसे फ्लिप स्क्रीन भी कहा जा सकता है, जिसे यूजर्स अपनी जरूरत के मुताबिक सेट कर सकते हैं।

खास मोड्स
इस लैपटॉप में बैक टू बैक मोड भी है, जिसकी मदद से आप सामने बैठे व्यक्ति को भी लैपटॉप की स्क्रीन दिखा सकते हैं। यह फीचर प्रेजेंटेशन, गेम्स और मूवी देखने में काफी उपयोगी साबित हो सकता है। हालांकि, इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

बाजार में मौजूद विकल्पों की कमी
बाजार में कई डुअल स्क्रीन लैपटॉप उपलब्ध हैं, लेकिन उनमें एक ही साइज की स्क्रीन नहीं मिलती है और वे वर्टिकली चिपके हुए नहीं होते हैं।

Acemagic X1 के स्पेसिफिकेशन्स
इस लैपटॉप में 12th-generation Intel Core i7-1255U प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 14 इंच के दो Full HD स्क्रीन दिए गए हैं। यह लैपटॉप 16GB डुअल चैनल DDR4 RAM और 1TB SSD स्टोरेज के साथ आता है।

अन्य फीचर्स
कनेक्टिविटी के लिए, इस लैपटॉप में दो USB Type-C, एक USB 3.0 Type-A और एक HDMI 2.0 पोर्ट दिया गया है। दो USB-C पोर्ट्स में से एक से इस लैपटॉप को चार्ज भी किया जा सकता है। यह लैपटॉप Wi-Fi 6 और Bluetooth 5.2 सपोर्ट के साथ आता है। हालांकि, यह लैपटॉप कब सेल के लिए उपलब्ध होगा, इसकी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!