भाजपा नेताओं ने आम लोगों के साथ सुनी मोदी के "मन की बात"

Edited By Monika Jamwal, Updated: 29 Nov, 2021 01:10 PM

bjp leaders listened to modi s mann ki baat with common people

पीएम के रेडियो प्रोग्राम "मन की बात" देश के बाकी हिस्सों की तरह जिला साम्बा में भी लोगों ने रेडियो व टेलीविजन के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात सुनी।

साम्बा : पीएम के रेडियो प्रोग्राम "मन की बात" देश के बाकी हिस्सों की तरह जिला साम्बा में भी लोगों ने रेडियो व टेलीविजन के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात सुनी। कार्यक्रम में बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्गों तक लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बताई गई व जीवन में प्रेरित कर अच्छे मार्ग के लिए रोशनी डालने वाले विचारों का श्रवण किया। गौरतलब है कि हर माह के अंतिम रविवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात के जरिए देशवासियों को संबोधित करते हैं। इसके जरिए वे लोगों का हौसला आफजाई करते हैं। साथ ही देश के विकास को लेकर भी अपना अनुभव साझा करते हैं। इस कार्यक्रम को लेकर आम लोगों व भाजपा कार्यकर्तायों में खासा उत्साह रहता है। 


आज के कार्यक्रम में राष्ट्र निर्माण में लगे कुछ लोगों के बारे में और उनके क्रिया कलापों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारियां जानने को मिली। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में पर्यावरण पर काम कर रहे लोगों की सराहना भी की।इसके अलावा देश में उद्यमिता में तेजी से आगे बढ़ते युवाओं के अनोखे प्रयासों पर भी चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी सराहना की। साथ ही केंद्र सरकार की अति महत्वपूर्ण योजना आयुष्मान कार्ड से लाभान्वित गरीब परिवारों से चर्चा की जिसे गरीबों ने वरदान स्वरूप इस योजना को सराहा है। इसके अलावा अन्य और बहुत सारे विषयों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चर्चा की ओर देश में चल रही परियोजना और गतिविधियों की जानकारी दी।


    बड़ी-ब्राहमणा की पंचायत करथोली में पूर्व मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा ने जयराम शर्मा, सरपंच तरसेम सिंह व अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मासिक कार्यक्रम मन की बात सुना। वहीं विजयपुर की दबुज शहज़ादा पंचायत के सरपंच सुभाष चन्द्र ने गांव कमाला में पूरे गांव के लोगों को खुली जगह बिठाकर रेडियो के माध्यम से यह मन की बात कार्यक्रम सुना। इस अवसर पर विजयपुर-बी से जि़ला विकास परिषद सदस्य शिल्पा दुबे मुख्य रूप से उपस्थित थीं। इस मौके पर भाजपा के मोहन लाल थापा, भाजपा के अमित दुबे के अलावा पूर्व सरपंच भगवान दास दुबे, बनारसी दास दुबे, मदन लाल दुबे, परवीन कपूर के अलावा कई गणमान्य मौजूद थे। डीडीसी-रामगढ़ सरबजीत सिंह जौहल ने कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात सुनी। 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 27 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!