'हिंदुओं का रेप होना चाहिए, उन्हें ढूंढ़ कर जान से मारना चाहिए' इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर शबनम और उसके दोस्त का ऑडियो क्लिप वायरल

Edited By Anu Malhotra,Updated: 07 Apr, 2022 10:06 AM

instagram influencer instagram influencer shabnam audio clip hindus nadeem

सोशल मीडिया-इंस्टाग्राम पर एक विवादित ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें कहा जा रहा कि हिंदुओं का रेप होना चाहिए, उन्हें ढूंढ़ कर जान से मारना चाहिए। दरअसल, सोशल मीडिया-इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर शबनम और उसके दोस्त का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है जिसमें...

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया-इंस्टाग्राम पर एक विवादित ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें कहा जा रहा कि हिंदुओं का रेप होना चाहिए, उन्हें ढूंढ़ कर जान से मारना चाहिए। दरअसल, सोशल मीडिया-इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर शबनम और उसके दोस्त का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है जिसमें हिंदुओं को लेकर अपशब्द का इस्तेमाल किया गया है। 

 
हिंदुओं को रेप और जान से मारने की बात कही गई 
जानकारी के मुताबिक, 06 अप्रैल को इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर शबनम और उसके दोस्त नदीम का एक क्लिप वायरल हुआ था जिसमें हिंदू धर्म को लेकर अपशब्द बातें कही गई जिसमें कहा गया कि हिंदुओं को रेप और जान से मारने की बात कही गई थी। 
 

मेरी आंख के सामने तीन हिंदू मारे गए थे
इस ऑडियो को TiredBhiim नामक एक ट्विटर यूजर ने अपलोड किया था जिसने एक पर एक दो ऑडियो रिलीज किया था। ऑडियो में नदीम को यह कहते हुए सुना गया कि मेरी आंख के सामने तीन हिंदू मारे गए थे और ये हमारे इलाके में रोज मारे जाते हैं। उसने यह भी कहा कि कुछ दिन पहले उसके इलाके में एक गाय को मारा गया था जिस के खिलाफ एक हिंदू ने आवाज उठाई थी। उसे उसने कहा कि जाओं पुलिस को बता दों, पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है। 
 

हिंदू देवी-देवताओं का मजाक भी बनाया 
इतना ही नहीं नदीम ने हिंदू देवी-देवताओं का मजाक भी बनाया और हिंदुओं को दुनिया का कूड़ा कहा। उसने यह भी कहा कि अगर कोई उसके खिलाफ शिकायत करता है तो करें, उसका कुछ नहीं होगा। नदीम ने यह भी कहा कि अगर उसके पास एके47 होता तो वे हर हिंदू को ढ़ूंढ़ता और उन्हें एक-एक करके मारता। नदीम ने हिंदूओं की रेप करने की बात कही और कहा कि वह तीन हिंदूओं का रेप किया है।  
 

पूरे  क्लिप में हंसती रही शबनम 
 वहीं पूरे क्लिप में शबनम उसकी बातों पर वह हंसती रही। अब जब ऑडियो वायरल हो गया है तो अब वह अपनी बचाव कर रही है। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि रेप और जान से मारने की धमकी दी जा रही है जिससे वह परेशान हो गई है और वे अब इसकी शिकायत पुलिस से करेगी।  
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!