ममता ने हेलीकॉप्टर देने से किया इनकार, राज्यपाल ने मुख्य सचिव को लिखा पत्र

Edited By Yaspal,Updated: 14 Nov, 2019 11:08 PM

mamta refuses to give helicopter governor writes letter to chief secretary

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने गुरुवार को ममता सरकार पर हेलिकॉप्टर की सुविधा नहीं देने का आरोप लगाया है। दरअसल, जगदीप धनखड़ को 15 नवंबर को आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में शामिल होना है और इसके लिए सरकार

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने गुरुवार को ममता सरकार पर हेलिकॉप्टर की सुविधा नहीं देने का आरोप लगाया है। दरअसल, जगदीप धनखड़ को 15 नवंबर को आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में शामिल होना है और इसके लिए सरकार उन्हें हेलिकॉप्टर की सुविधा नहीं दे रही है। अब राज्यपाल ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव से इसकी मांग की है। उन्होंने मुर्शिदाबाद के एसएनएच कॉलेज के रजत जयंती समारोह में शामिल होने के लिए हेलिकॉप्टर की मांग की है।

इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने महाराष्ट्र में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा प्रदेश में राष्ट्रपति शासन की अनुशंसा करने के लिए निशाना साधा।  उन्होंने गुरुवार को कहा कि संवैधानिक पदों पर बैठे कुछ लोग भाजपा के मुखपत्र की तरह काम कर रहे हैं।

ममता बनर्जी ने राज्यपाल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कुछ नामित व्यक्ति अपने कार्यक्षेत्र के दायरे से बाहर निकलकर काम करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'उन्हें केंद्र सरकार की जगह नहीं लेनी चाहिए. केंद्र को निश्चित रूप से इसका ध्यान रखना चाहिए।'

ममता ने कहा, 'आम तौर पर मैं संवैधानिक पदों पर टिप्पणी नहीं करती लेकिन कुछेक लोग (राज्यपाल) भाजपा के मुखपत्र की तरह काम कर रहे हैं। मेरे राज्य में भी, आप देख रहे हैं कि क्या हो रहा है - वे एक समानांतर प्रशासन चलाना चाहते हैं। उन्हें (सरकारों को) काम करने दिया जाना चाहिए।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!