सुरक्षा कर्मियों पर थूकने का वीडियो वायरल होने के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष ने पेश की सफाई कहा- इसलिए थूका...

Edited By Anu Malhotra, Updated: 22 Jun, 2022 02:52 PM

national herald congress netta dsouza spits

नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार प्रवर्तन निदेशालय ED द्वारा पूछताछ को लेकर जहां कांग्रेस का सत्याग्रह चलाया जा रहा है। वहीं इस प्रदर्शन के दौरान महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा को एक शर्मनाक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह...

नेशनल डेस्क: नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार प्रवर्तन निदेशालय ED द्वारा पूछताछ को लेकर जहां कांग्रेस का सत्याग्रह चलाया जा रहा है। वहीं इस प्रदर्शन के दौरान महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा को एक शर्मनाक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह सुरक्षाकर्मियों पर थूकते हुए नजर आ रही हैं।

वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद विपक्ष जमकर लताड़ा जिसके बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा ने अपनी सफाई पेश की है। महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा ने इस मामले पर सफाई देते हुए बताया कि वह थूक नहीं रहीं थीं, जब पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया तो धक्का-मुक्की के दौरान उनके मुंह में कुछ गंदगी चली गई थी जिसे बाहर निकाल रही थीं। 

नेटा डिसूजा ने वीडियो ट्वीट कर लिखा- मीडिया में मेरे खिलाफ प्रोपेगेंडा (दुष्प्रचार) चलाया जा रहा है. पुलिस की धक्का-मुक्की के दौरान कुछ धूल और गंदगी मेरे मुंह में चली गई थी. मैंने उसे मुंह से बाहर निकाला था. सुरक्षा कर्मियों का अनदार करने का मेरा कोई इरादा नहीं है, सत्यमेव जयते।

बता दें कि नेटा डिसूजा के इस वीडियो पर बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट कर लिखा शर्मनाक और घृणित बताया था। वहीं इस वीडियो पर दिल्ली पुलिस ने भी कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेते समयभारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नेटा डिसूजा ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को बाधित/हमला किया और उन पर थूका, जिसके लिए कानून की उपयुक्त धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

Related Story

England

India

Match will be start at 08 Jul,2022 12:00 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!