PAK ने पुंछ जिले में LOC पर सीजफायर तोड़ दागे गोले, एक नागरिक की मौत- 4 घायल

Edited By rajesh kumar,Updated: 14 Feb, 2020 03:40 PM

pak shells ceasefire at loc in poonch district one civilian killed 4 injured

पुलवामा हमले की बरसी पर भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाक सेना ने पुंछ के शाहपुर और किरनी सेक्टर में सीजफायर तोड़ कर भारतीय चौकियों और गांवों को निशाना बनाया है। इस दौरान उन्होंने मोर्टार शैलिंग के साथ भारी गोलीबारी की। इस...

श्रीनगर: पुलवामा हमले की बरसी पर भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाक सेना ने पुंछ के शाहपुर और किरनी सेक्टर में सीजफायर तोड़ कर भारतीय चौकियों और गांवों को निशाना बनाया है। इस दौरान उन्होंने मोर्टार शैलिंग के साथ भारी गोलीबारी की। इस गोलीबारी में एक नागरिक की मौत हो गई है और 4 लोग घायल हैं। वहीं भारतीय सेना की ओर से इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। 

PunjabKesari

सैन्य अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पाकिस्तानी सेना ने जिले के शाहपुर और करनी इलाकों में गांवो औंर अग्रिम चौकियों को निशाना बनाकर मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की। अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान ने गांवों को निशाना बनाने के लिये 120-एमएम के मोर्टार इस्तेमाल किये। उन्होंने कहा कि इस गोलाबारी में एक ग्रामीण की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। सीमा पर तैनात भारतीय सैनिकों ने मुहंतोड़ जवाब दिया, जिसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई। आखिरी खबर मिलने तक गोलीबारी जारी थी।

 

 

आज है पुलवामा की बरसी
ज्ञात रहे कि आज पुलवामा आतंकी हमले की बरसी है। पिछले साल आज ही के दिन CRPF के काफिले पर हमला हुआ था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। भारतीय सेना ने इसका बदला लेते हुए पाकिस्तनी सीमा में घुस कर बालाकोट में एयर स्ट्राइक कर 300 के पार आतंकियों को मार गिराया था।

PunjabKesari

दरअसल, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। जिसके बाद पाक सेना की सीमा पार से लगातार फायरिंग की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तानी सेना की ओर से शुक्रवार को एक बार फिर गोलाबारी की गई। पाकिस्तान की ओर से की गई गोलाबारी में एक नागरिक की मौत हो गई और 4 लोगों के घायल होने की खबर है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!