राजस्थान: सचिन पायलट 29,475 वोटों से विजयी, बोले- यह जीत टोंक की जनता को समर्पित

Edited By Anu Malhotra,Updated: 03 Dec, 2023 05:05 PM

sachin pilot rajasthan elections congress tonk assembly

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में टोंक विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट चुनाव जीता। पायलट ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा उम्मीदवार अजीत सिंह मेहता को 29 हजार 475 मतों से चुनाव हराया।

नेशनल डेस्क: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में टोंक विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट चुनाव जीता। पायलट ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा उम्मीदवार अजीत सिंह मेहता को 29 हजार 475 मतों से चुनाव हराया। शपायलट को एक लाख पांच हजार 812 मत मिले जबकि मेहता को 76 हजार 337 वोट मिले।

जीत के बाद सचिन पायलट ने कहा कि एक बार फिर मुझे क्षेत्र के मतदाताओं ने आशीर्वाद दिया है और यहां से कांग्रेस की बड़ी जीत दर्ज कराई है. ये जीत टोंक विधानसभा की जनता और कार्यकर्ताओं को समर्पित करता हूँ। आपके समर्थन और सहयोग का हार्दिक आभार। आप सबके सहयोग से टोंक में विकास की गति लगातार जारी रहेगी।  टोंक की समस्त जनता का आभार 🙏

वहीं,  राजस्थान विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जीत दर्ज कर चुकी है। भाजपा  पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने को तैयार है। इसके साथ ही राजस्थान में बीजेपी की बंपर जीत के बीच पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जयपुर में बीजेपी ऑफिस पहुंच गई है.वसुंधरा ने झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार रामलाल चोहान को 53193 वोटो से हरा दिया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!