कानपुर में टक्कर के बाद ट्रक और टेंपो में लगी आग, दो लोग जिंदा जले

Edited By Pardeep,Updated: 23 Jun, 2024 10:08 PM

truck and tempo caught fire after collision in kanpur two people burnt alive

कानपुर जिले के बिधनू क्षेत्र में रविवार को एक टेंपो और ट्रक के बीच टक्कर के बाद उनमें लगी आग में झुलस कर एक व्यापारी समेत दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

नेशनल डेस्कः कानपुर जिले के बिधनू क्षेत्र में रविवार को एक टेंपो और ट्रक के बीच टक्कर के बाद उनमें लगी आग में झुलस कर एक व्यापारी समेत दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणी) रवीन्द्र कुमार ने बताया कि आम से लदा एक टेंपो सचेंडी की तरफ जा रहा था जब वह शम्बुआ पुल के पास पहुंचा तो घाटमपुर की तरफ जा रहे एक ट्रक से उसकी आमने-सामने की टक्कर हो गई। 

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई। कुमार ने बताया कि टेंपो चालक पूरन सिंह लोधी (50) और व्यापारी इस्माइल (47) की झुलस कर मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों मध्यप्रदेश के रायसेन के निवासी थे। 

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और आग को बुझा कर शवों को बाहर निकाला जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद ट्रक का चालक और परिचालक अपना वाहन छोड़कर भाग गये और उनकी तलाश की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!