जम्मू के हवाई अड्डे पर जल्द मिलेंगी विश्वस्तरीय सुविधाएं

Edited By ,Updated: 25 May, 2017 10:58 AM

people to soon get world class facilities at jammu airport

यात्रियों को बेहतर सेवाएं प्रदान करने के लक्ष्य से जम्मू हवाई अड्डे में आधुनिक उपकरण लगाए जा रहे हैं। जो हवाई अड्डे की क्षमता का विस्तार करने में मदद करेंगे। फिलहाल यहां एयरपोर्ट अथारिटी ऑफ इंडिया ने आधुनिक चैक-इन सुविधा को 15 मई से नए प्रस्थान हाल...

जम्मू : यात्रियों को बेहतर सेवाएं प्रदान करने के लक्ष्य से जम्मू हवाई अड्डे में आधुनिक उपकरण लगाए जा रहे हैं। जो हवाई अड्डे की क्षमता का विस्तार करने में मदद करेंगे। फिलहाल यहां एयरपोर्ट अथारिटी ऑफ इंडिया ने आधुनिक चैक-इन सुविधा को 15 मई से नए प्रस्थान हाल में शुरू कर दिया है। हवाई अड्डे के आधुनिकीकरण और विस्तार का काम पूरे जोरों से चल रहा है और लगभग 80 प्रतिशत पूरा हो गया है। जानकारी के मुताबिक हवाई अड्डे के कुल क्षेत्र का विस्तार 6745 वर्ग मीटर से 14500 वर्ग मीटर तक करने की भी योजना बनाई जा रही है। 

 


एक यात्री ने जानकारी देते हुए बताया कि, "सबसे बड़ी सुविधाओं में से एक यह है कि अब वैष्णो देवी दर्शन के लिए हम कूपनों खरीद सकते हैं। जिससे हमें लंबी कतार में लगने की जरूरत नहीं होगी और हमारा काफी समय भी बच जाएगा।" एयरपोर्ट डायरैक्टर देवेन्द्र कुमार गौतम ने बताया कि सुरक्षा से लैस पहली मंजिल को भी यात्रियों के लिए खोला जा रहा है जहां पर 400 यात्रियों के लिए पर्याप्त जगह होगी। उन्होंने बताया कि टर्मिनल बिल्डिंग का नवीनीकरण/विस्तारीकरण का कार्य महत्वपूर्ण चरण में है। निर्माण कार्य खत्म होने के बाद फ्लाइट आप्रेशन्स के प्रबंधन और अधिक बेहतर होंगे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!