लॉन्च से पहले डीलरशिप पर स्पॉट हुई 5-डोर मारुति जिम्ननी

Edited By Radhika,Updated: 17 Mar, 2023 11:03 AM

5 door maruti jimny spotted at dealerships ahead of launch

Maruti Suzuki ने ऑटो एक्सपो 2023 में 5-डोर जिम्नी को अनवील किया था। जल्द ही इसे इंडियन मार्केट लॉन्च भी कर दिया जाएगा। बता दें कि लॉन्च से पहले जिम्नी के ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है, जिसके अनुसार यह 5-डोर नेक्सा डीलरशिप पर पहुंचनी शुरू...

ऑटो डेस्क: Maruti Suzuki ने ऑटो एक्सपो 2023 में 5-डोर जिम्नी को अनवील किया था। जल्द ही इसे इंडियन मार्केट लॉन्च भी कर दिया जाएगा। बता दें कि लॉन्च से पहले जिम्नी के ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है, जिसके अनुसार यह 5-डोर नेक्सा डीलरशिप पर पहुंचनी शुरू हो गई है। इसकी जानकारी एक यू-टयूब चैनल द्वारा सामने आई है। यूट्यूब चैनल 'ओए अर्जुन' के एक वीडियो में, गुरुग्राम में एक नेक्सा शोरूम में एक मारुति सुजुकी जिम्नी को उतारते हुए देखा गया है। 

  PunjabKesari

जिम्नी में 1.5 लीटर के सीरीज़ नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जो 103 बीएचपी की पावर और 134 एनएम का टॉर्क जेनरेट करेगा। ट्रांसमिशन के लिए इसे 5-स्पीड मैनुअल या 4 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर से जोड़ा जाएगा। यह 2 वेरिएंट्स- अल्फा और ज़ीटा में उपलब्ध होगी। इसकी कीमत 10 लाख रुपए के आस-पास की होगी और इसका मुकाबला महिंद्रा थार और फोर्स गुरखा से होगा। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!