भारतीय बाज़ार में जून में ये गाड़ियां हो सकती हैं लॉन्च

Edited By Radhika,Updated: 01 Jun, 2023 01:33 PM

these vehicles can be launched in the indian market in june

देश में अलग-अलग सेगमेंट में कई सारे कार निर्माताओं ने अपने मॉडल्स पेश कर रही है। इस लिस्ट में कई सारी कंपनियों के वाहन शामिल हैं। आइए डिटेल में जानते हैं कि 2023 जून में भारतीय बाज़ार में कौन सी गाड़ियां दस्तक देने वाली हैं।

ऑटो डेस्क: देश में अलग-अलग सेगमेंट में कई सारे कार निर्माताओं ने अपने मॉडल्स पेश कर रही है। इस लिस्ट में कई सारी कंपनियों के वाहन शामिल हैं। आइए डिटेल में जानते हैं कि 2023 जून में भारतीय बाज़ार में कौन सी गाड़ियां दस्तक देने वाली हैं।  

PunjabKesari

Maruti jimny-

भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति की ओर से जून 2023 में जिम्नी को लॉन्च कर सकती है। इसे ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था, जिसके साथ ही  इसकी बुकिंग शुरू कर दी गई थी। उम्मीद की जा रही है कि जिम्नी को 7 से 10 लाख रुपये की एक्स शोरुम कीमत के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है।
PunjabKesari

Honda Elevate-

जापानी कार कंपनी होंडा 6 जून को होंडा एलिवेट को पेश करने वाली है।  कंपनी इसे मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में पेश करेगी। उम्मीद की जा रही है कि होंडा की ओर से इस नई एसयूवी को जून में पेश किए जाने के बाद जुलाई या अगस्त के आस-पास लॉन्च किया जाएगा।

Mercedes AMG SL55-

मर्सिडीज 22 मई को लग्जरी सेगमेंट में एएमजी एसएल55 को मार्केट में लॉन्च कर सकती है। इसे कनवर्टिबल कार के तौर पर पेश किया जाएगा।

Volvoc40 Recharge-

रिपोर्ट्स के अनुसार भारतीय बाजार में जून में सी40 रिचार्ज इलेक्ट्रिक एसयूवी के तौर पर कर सकती है। जून महीने में पेश होने वाली यह एसयूवी कंपनी की ओर से दूसरी इलेक्ट्रिक एसयूवी होगी। जून में पेश होने के बाद इसे साल के आखिर तक भारत में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जा सकता है।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!