आज इस मंत्र का जाप, बनाएगा आपको मालामाल

Edited By Lata,Updated: 15 Jan, 2020 10:39 AM

ganesha mantra

हिंदू धर्म में प्रथम पूज्य देव भगवान गणेश को हर शुभ काम को शुरू करने से पहले पूजा जाता है। कहते हैं

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
हिंदू धर्म में प्रथम पूज्य देव भगवान गणेश को हर शुभ काम को शुरू करने से पहले पूजा जाता है। कहते हैं कि उनका पूजन करने से हर काम विघ्न रहित होता है। बता दें कि बुधवार का संबंध बुध ग्रह से भी किया जाता है। वैसे तो हर दिन ही भगवान की पूजा करने से सारी विपादाएं दूर हो जाती हैं। लेकिन बुधवार के दिन गणपति जी की विशेष पूजा की जाती है। इसके साथ ही आज हम आपको कुछ ऐसे उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें करने से उनकी कृपा को पाया जा सकता है।  
PunjabKesari
शास्त्रों के अनुसार बुधवार के दिन विघ्नहर्ता भगवान गणेश की पूजा करने से विशेष लाभ होता है। इसके साथ ही कहा जाता है कि इस दिन 'गं हं क्लौं ग्लौं उच्छिष्टगणेशाय महायक्षायायं बलिः' मंत्र के जप करने से सारे कष्ट दूर हो जाते हैं और आर्थिक स्थिति भी बहुत अच्छी हो जाती है।
Follow us on Twitter

बुधवार को क्या करें 
बुधवार के दिन एक अमरूद का पौधा लेकर किसी भी गणेश के मंदिर में जाएं और घी का दीपक जलाएं। इसके बाद अमरूद के पौधे को घर में लाकर किसी मिट्टी के गमले में लगा दें और उसकी देखभाल करें। जब इस पौधे पर पहला फल आए तो उस फल को मंदिर में जाकर भगवान गणेश को अर्पित कर दें। माना जाता है कि ऐसा करने से भगवान गणेश सभी दुख दूर कर देते हैं। इसके अलावा आने वाले समय के सभी कष्ट धीरे-धीरे खत्म होने लगते हैं।
PunjabKesari
अगर आपको धन की ज्यादा लालसा हो, तो उसे इस पेड़ का फल हर दिन गणेश जी के मंदिर में जाकर चढ़ाएं साथ ही ऊपर दिए मंत्र का जाप भी करें।
Follow us on Instagram

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!