Prediction: जानें, कौन होगा Bigg Boss 13 का विजेता

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 15 Feb, 2020 10:19 AM

prediction know who will be the winner of bigg boss 13

आज से लगभग चार महीने पहले ''बिग बॉस सीजन 13'' की शुरुआत हुई थी।  इस लंबी पारी में बहुत सारे उतार-चढ़ाव आए। अब वो अंतिम पड़ाव पर है। ये फैंस और घर में रह रहे कंटेस्टेंट के लिए बहुत

Follow us on Twitter

Bigg Boss 13 Grand Finale Winner Prediction: आज से लगभग चार महीने पहले 'बिग बॉस सीजन 13' की शुरुआत हुई थी।  इस लंबी पारी में बहुत सारे उतार-चढ़ाव आए। अब वो अंतिम पड़ाव पर है। ये फैंस और घर में रह रहे कंटेस्टेंट के लिए बहुत भावनात्मक पल होते हैं। आज 15 फरवरी की रात को तय होगा की 'बिग बॉस' की ट्रॉफी का हकदार कौन होगा। वर्तमान समय में इस दौड़ में 6 कंटेस्टेंट शामिल हैं सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, शहनाज़ कौर गिल और रश्मि देसाई। सुर्खियों में चल रही खबरों के अनुसार पारस छाबड़ा बिग बॉस से मोटी रकम लेकर बाहर हो सकते हैं। बिग बॉस सीजन 13 के फैंस मानते हैं की सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़ और शहनाज़ कौर गिल विनिंग कैंडिडेट की दौड़ में सबसे आगे हैं। ये तो हुआ फैंस का अनुमान, अब जानते हैं की ज्योतिष विद्वान आशू मल्होत्रा की भविष्यवाणी क्या कहती है-

PunjabKesari Prediction Know who will be the winner of Bigg Boss 13

सिद्धार्थ शुक्ला के सितारों की बात करें तो उनकी कुंडली मिथुन लगन की है और लग्नेश छठे घर में सूर्य देव के साथ बुध आदित्य योग का निर्माण कर रहे हैं। छठा घर बुध का अपना घर है, सूर्य का साथ बैठना अच्छा योग है, दूसरे घर में राहु बैठे हैं, चौथे घर में शनि और गुरू विराज़मान हैं, गुरू की दृष्टि दसवें घर पर अपनी मीन राशि पर, शनि की दृष्टि भी अपने घर पर है तो जीवन में काम की कमी नहीं होगी। शुक्र पांचवें भाव में अपनी ही राशि तुला में शुक्र की दृष्टि गयाहरवें भाव पर जो कि हमारी इंकम का घर है और हमारे जीवन की प्रसिद्धी का भाव भी है।

PunjabKesari Prediction Know who will be the winner of Bigg Boss 13

सिद्धार्थ शुक्ला के कई तरह के लव अफ़ेयर भी हुए हैं। मंगल सातवें भाव में जो कि वैवाहिक जीवन का घर है और कामकाज़ का भी घर है। इस भाव के मालिक भी गुरू ही हैं तो इस घर में मंगल वैवाहिक जीवन में थोड़ी दिक्कतें दे रहे हैं लेकिन कामकाज़ में साथ देंगे। चंद्र और केतु आठवें भाव में मकर राशि में हैं तो ये योग इंसान को ईमोशनल और गंभीर गहरी सोच वाला बनाते हैं। तो कुल मिलाकर कुंडली इनकी प्रबल है, महादशा भी गुरू की चल रही है और अंतरदशा राहु की चल रही है।

अब बात करते हैं गोचर की तो राहु अभी इनके लग्न में चल रहे हैं। उच्च के होकर शुक्र मीन राशि में कर्म स्थान में बैठे हैं तो इन्हें लड़कियां और महिलाओं की बहुत स्पोर्ट मिल रही है। बिग बॉस को जिताने में नौंवां भाव बुध का रहेगा और सूर्य भी इनके भाग्य को चमकाने का काम कर रहे हैं। शनि की साढ़ेसाती भी चल रही है और शनिदेव मकर राशि में कर्म स्थान में मंगल गुरू और केतु के साथ सातवें भाव में थोड़ा कंपीटिशन भी दे सकते हैं। 

अन्य सदस्यों के मुकाबले में ये गोचर काफी हद तक इनके पक्ष में रहेगा। इनके बिगबॉस 13 जीतने के लगभग 80 से 90% चांस बन रहे हैं।

लाल किताब और वास्तु एक्सपर्ट आशू मल्होत्रा
ashumalhotra629@gmail.com

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!