Tarot Card Rashifal (31st october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 31 Oct, 2023 06:43 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन काफी सकारात्मक रहने वाला है। कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए किसी खास की मदद मिल सकती है। ऑफिस में

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन काफी सकारात्मक रहने वाला है। कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए किसी खास की मदद मिल सकती है। ऑफिस में की गई मेहनत सफल साबित होगी। छात्रों को परीक्षा के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी। पैरों का दर्द भी सही होता हुआ नजर आएगा।

वृष- आय के लिहाज से आज का दिन ठीक रहेगा लेकिन अपने खर्चों को थोड़ा कंट्रोल करें। नौकरी के अलावा कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। घर की मरम्मत की योजना बनाएंगे। शिक्षा के क्षेत्र में अचानक से कोई गुड न्यूज़ सुनने को मिलेगी।

मिथुन- आज मन पुरानी बातों में अटका रहेगा। ऑफिस में टारगेट को पूरा करने के लिए किसी की मदद लेनी पड़ सकती है। युवाओं को नई उपलब्धियां मिलने की संभावना है। अगर किसी को धन उधार दिया था वो वापस मिलने की उम्मीद है।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र के काम में सावधान रहने की जरूरत है। कारोबार के हर काम को बहुत ही मेहनत और लगन के साथ करेंगे। दोस्तों के साथ बाहर घूमने जाएंगे। परिवार के किसी वरिष्ठ सदस्य की सेहत खराब होने की संभावना है।

सिंह- आज न चाहते हुए भी कार्यक्षेत्र में ज्यादा काम करना पड़ सकता है। छात्र नीति-नियमों के साथ ही कोई काम करें। युवा वर्ग किसी बड़ी उपलब्धि को हाथ से जाने न दें। सेहत के प्रति बिल्कुल भी लापरवाही न करें। खान-पान के रूटीन को चेंज करें।

कन्या- आज मन काफी खुश रहेगा। मनचाही जॉब का ऑफर प्राप्त हो सकता है। युवा वर्ग अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे। बच्चे अपना ज्यादा समय खेल-कूद में बिताएंगे। किसी जरुरी मामले में जीवनसाथी की राय लेना न भूलें।

तुला- आज काम समय पर पूरा न होने की वजह से अधिकारियों की नाराजगी झेलनी पड़ेगी। आज के कामों को कल पर न टालें। किसी मनोरंजक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा। करियर के रास्ते में सहज गति से आगे बढ़ते रहें।

वृश्चिक- आज ऑफिस में व्यवस्था का उल्लंघन न करें। किसी वजह से व्यापार का जरुरी काम अटक सकता है। जिस काम के लिए लम्बे समय से परेशान थे, उसका हल मिल जाएगा। भाई-बहन के बीच प्यार भरी नोक-झोंक चलती रहेगी।

धनु- आज भाग्य का साथ मिलेगा। सरकारी नौकरी के चाहने वालों को जल्द ही कोई खुशखबरी मिल सकती है। अचानक से कारोबार में उछाल देखकर मन बहुत प्रसन्न रहेगा। मानसिक बोझ से भी छुटकारा मिलता हुआ नजर आएगा।

मकर- आज ऑफिस की टीम को साथ लेकर चलेंगे तो ही फायदा मिलेगा। व्यापार में माहौल काफी सकारात्मक रहेगा। युवाओं का समाज में साख-सम्मान बना रहेगा। ज्यादा लाभ कमाने के चक्कर में शॉर्टकट न अपनाएं। किसी को न उधार दें न लें ।

कुम्भ- आज आर्थिक दशा को सही करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ सकती है। युवा वर्ग आलस के कारण काम पर ध्यान नहीं देंगे। भरपूर मात्रा में घर के वरिष्ठों से प्रेम-प्यार मिलेगा। बिजी दिन से अपने लिए टाइम अवश्य निकालें।

मीन- आज कार्यस्थल पर आपका अनुभव फायदा दिला सकता है। साझेदारी में काम करने के लिए हामी न भरें। सामाजिक गतिविधियों की तरफ रुझान ज्यादा बढ़ेगा। परिवार में चल रही परेशानियों से राहत मिलेगी। खांसी-जुकाम तंग करेगा।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!