Kundli Tv- रोटी से जुड़े ये उपाय बदल सकते हैं आपकी तकदीर

Edited By Jyoti,Updated: 01 Dec, 2018 12:24 PM

these tricks related to roti can change your fate

भोजन तो हर किसी के लिए ज़रूरी है। जीने के लिए हर किसी को भोजन चाहिए। इसमें से सबसे अहम हिस्सा होता है रोटी। रोटी को बहुत पौष्टिक आहार कहा जाता है। ये सब तो हर कोई जानता ही होगा, कि अगर जीना है तो रोटी खाना बहुत आवश्यक है।

 ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)
भोजन तो हर किसी के लिए ज़रूरी है। जीने के लिए हर किसी को भोजन चाहिए। इसमें से सबसे अहम हिस्सा होता है रोटी। रोटी को बहुत पौष्टिक आहार कहा जाता है। ये सब तो हर कोई जानता ही होगा, कि अगर जीना है तो रोटी खाना बहुत आवश्यक है। परंतु क्या आप जानते हैं कि इस रोटी से जुड़े कुछ ज्योतिष उपाय भी किए जा सकते हैं।,हिंदू धर्म में कई सारे लोग टोटकों पर विश्वास करते हैं और रोटी के टोटके करते हैं। आज हम आपको रोटी के पांच टोटके बताने जा रहे हैं। इन टोटकों से अलग-अलग समस्या का समाधान मिलने की मान्यता है।
PunjabKesari
घर में सुख-शांति बनाए रखने के लिए प्रतिदिन घर पर बनी पहली रोटी गाय को और आखिरी रोटी कुत्ते को खिलानी चाहिए। माना जाता है कि ऐसा करने से परिवार की कलह समाप्त हो जाती है।

कुंडली में राहु और केतु की स्थिति को मजबूत करने के लिए रात की आखिरी रोटी पर सरसों का तेल लगाकर काले कुत्ते को खिला दें। ऐसा लगातार एक 15 दिन तक करने से लाभ मिलने की मान्यता है।
PunjabKesari
पितृदोष से बचने के लिए अमावस्या की रात अपनाते हैं। इसके लिए आपको रोटी और खीर बनानी होगी। इसके बाद खीर को रोटी में लपेटकर कौओं को खिला दें। इससे शीघ्र लाभ मिलने की बात कही गई है।
PunjabKesari
रोटी में चीनी डालकर चीटियों को खिलाने से व्यक्ति को असफलताएं मिलनी बंद हो जाती हैं। वह अपने प्रयासों में सफल होने लगता है।
PunjabKesari
सास-बहू के रिश्ते को मधुर करने के लिए शनिवार को बनने वाली पहली रोटी पर अपनी सास का काली स्याही से नाम लिखना चाहिए। इसके बाद शाम को इसे काले कुत्ते को खिलाने के लिए कहा गया है।
शनिदेव ने बजरंगबली से क्यों मांगी माफ़ी ? (Video)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!