आपकी हर मुश्किल का हल है बजरंगबली का ये एक मंत्र

Edited By Jyoti,Updated: 29 Jan, 2019 12:33 PM

this is a mantra of bajrang bali which is the solution to your every problem

हिंदू धर्म के शास्त्रों और ग्रंथों में हनुमान जी के कई मंत्र दिए गए हैं, जिनका जाप करने से व्यक्ति को कई तरह के लाभ प्राप्त होते हैं साथ ही उनके जीवन की समस्याएं दूर होती हैं और लाइफ में खुशियां आती हैं।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO) 
हिंदू धर्म के शास्त्रों और ग्रंथों में हनुमान जी के कई मंत्र दिए गए हैं, जिनका जाप करने से व्यक्ति को कई तरह के लाभ प्राप्त होते हैं साथ ही उनके जीवन की समस्याएं दूर होती हैं और लाइफ में खुशियां आती हैं। ज्योतिषियों का कहना है कि कुछ ऐसे मंत्र होते हैं जिनका जाप केवल कुछ खास दिनों में ही किया जाता है। लेकिन आपको बता दें कि हर मंत्र के साथ ऐसा नहीं होता। कुछ ऐसे भी मंत्र होते हैं जिनका जाप अगर रोज़ाना भी किया जाए तो वो शुभ फल प्रदान करते हैं। तो आज हम आपको हनुमान जी को एक ऐसे ही मंत्र के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका जाप करने आपके जीवन की हर तरह की मुश्किल का हल स्वयं ही निकल आएगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर किसी के जीवन में उसके द्वारा किए जाने वाले हर कार्य में कोई रुकावट आ रही हो तो उस जातक को रोज़ाना हनुमान जी के मंदिर में जाकर गुड और चने का भोग लगाएं और बाद में प्रसाद को मंदिर में ही बांट दें। लेकिन इससे पहले निम्न दिए गए मंत्रों का जाप ज़रूर करें-

PunjabKesari, Hanuman Image, हनुमान जी, Lord Hanuman, Bajrangbali
आदिदेव नमस्तुभ्यं सप्तसप्ते दिवाकर!
त्वं रवे तारय स्वास्मानस्मात्संसार सागरात!!

PunjabKesari, Hanuman Image, हनुमान जी, Lord Hanuman, Bajrangbaliज्योतिष शास्त्र के अनुसार जो भी व्यक्ति इस शक्तिशाली मंत्र का जाप करता है उसके जीवन की हर बाधा दूर हो जाती है। साथ ही हनुमान जी की कृपा से उसके जीवन में खुशियों का आगमन होता है।
PunjabKesari, Hanuman Image, हनुमान जी, Lord Hanuman, Bajrangbali
सर्दियों में CAP और MUFFLER बांधना पड़ सकता है भारी जानें, इसके पीछे का सच ! (VIDEO)

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!