बच्चे अगर नहीं सुन रहे आपकी बात तो ये मंत्र आपके लिए है

Edited By Jyoti,Updated: 10 Jan, 2019 02:44 PM

thursday special mantra

इस मंत्र का जाप भगवान विष्णु को प्रसन्न करने के लिए किया जाता है। हिंदू धर्म से संबंध रखने वाले इस मंत्र को बाखूबी जानते होंगे। क्योंकि लगभग सभी लोग भगवान विष्णु को प्रसन्न करने के लिए इस मंत्र का जाप करते हैं,

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
'ॐ नमो भगवते वासुदेवाय'


इस मंत्र का जाप भगवान विष्णु को प्रसन्न करने के लिए किया जाता है। हिंदू धर्म से संबंध रखने वाले इस मंत्र को बाखूबी जानते होंगे। क्योंकि लगभग सभी लोग भगवान विष्णु को प्रसन्न करने के लिए इस मंत्र का जाप करते हैं, परंतु क्या आप जानते हैं इस मंत्र के जाप से आपको किस हद तक फायदे हो सकते हैं। जी हां, आप शायद जानते नहीं होंगे कि एक छोटा सा मंत्र आपकी बड़ी से बड़ी परेशानी का हल है। घर को सुख-समृद्धि से भरपूर करने से लेकर आपके घर पर आने वाली मुसीबतों तक को खत्म करने में ये मंत्र सक्षम माना जाता है। तो चलिए आपको बताते हैं इस मंत्र का जाप करने से आपको क्या क्या फायदे हो सकते हैं। ज्योतिष के अनुसार अगर घर की सुख-समृद्धि में कमी हो जाए तो प्रत्येक गुरूवार के दिन इस मंत्र का जाप करने से सुख-समृद्धि में बढ़ोत्तरी होती है।

PunjabKesariसंतान के व्यवहार में बदलाव
इसके अलावा संतान के व्यवहार से कष्ट हो तो रोज़ाना प्रातः भगवान विष्णु को हल्दी का तिलक लगाएं, इसके बाद ॐ नमो भगवते वासुदेवाय का जप करें। जाप पूरा करने के बाद बृहस्पतिवार को केले का दान करें। ऐसा करने से संतान के व्यवहार में खुद ही पॉजिटिव बदलाव आने लगता है।

PunjabKesari

मुक़दमे की मुसीबत
अगर किसी पर किसी प्रकार का मुकदमा चलने की संभावना बन रही हो तो इसके लिए सर्वोत्तम मंत्र होगा - "ॐ नमो भगवते वासुदेवाय" माना जाता है। ज्योतिष का मानना है कि जैसे ही इस प्रकार की मुसीबत शुरू हो उसी दिन से सायं काल इस मंत्र का नौ माला जाप  करना शुरू कर दें। इससे हर तरह की मुसीबत से छुटकारा मिल जाता है।
PunjabKesari
आख़िर बच्चे ज़िद्दी क्यों हो जाते हैं, जानें हैरतअंगेज सच ! (VIDEO)

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!