Family Aaj Kal Review: प्यार और परिवार में फंसी मॉडर्न फैमिली की मेहर, पढ़ें कैसी है सीरीज

Edited By Varsha Yadav,Updated: 03 Apr, 2024 10:55 AM

apoorva arora starrer family aaj kal web series hindi review

सोनी लिव पर आज यानी 3 अप्रैल 2024 को इमोशनल रोलरकोस्टर सीरीज 'फैमिली आज कल' स्ट्रीम हो गई है, जो मिडिल क्लास फैमिली में लव मैरिज जैसे विषयों को बेहद सिंपल और खास अंदाज में दिखाती है। पढ़ें कैसी है सीरीज...

वेब सीरीज- फैमिली आज कल (Family Aaj Kal)
डायरेक्टर- परीक्षित जोशी (Parikshit Joshi)
स्टारकास्ट- अपूर्वा अरोड़ा (Apoorva Arora), सोनाली सचदेव (Sonali Sachdev), नितेश पांडे (Nitesh Pandey), आकर्षण सिंह (Aakarshan Singh), प्रखर सिंह  (Prakhar Singh), मसूद अख्तर (Masood Akhtar)
OTT- Sony LIV
एपिसोड- 5
रेटिंग- 3

 

Family Aaj Kal: परिवार से जुड़ी अब तक हम कई फिल्में और शो देख चुके हैं लेकिन जब भी कुछ नया आता है तो लोगों की एक्साइटमेंट दोगुनी हो जाती है कि इस बार क्या खास आने वाला है। सोनी लिव पर आज यानी 3 अप्रैल 2024 को इमोशनल रोलरकोस्टर सीरीज 'फैमिली आज कल' स्ट्रीम हो गई है, जो मिडिल क्लास फैमिली में लव मैरिज जैसे विषयों को बेहद सिंपल और खास अंदाज में दिखाती है। इस सीरीज में दिवंगत अभिनेता नितेश पांडे अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं, उनके साथ अपूर्वा अरोड़ा, सोनाली सचदेव, आकर्षण सिंह, प्रखर सिंह और मसूद अख्तर जैसे एक्टर्स भी लीड रोल में हैं। आइए जानते हैं सीरीज की कहानी...

PunjabKesari

कहानी
मेहर (अपूर्वा अरोड़ा) गौरव (प्रखर सिंह) नाम के एक लड़के से प्यार करती है, जो पेशे से कैब ड्राइवर है। मेहर के पिता शेखर (नितेश पांडे) और मम्मी (सोनाली सचदेव) ने भी लव मैरिज की थी, ऐसे में उसे लगता है कि उसकी बात वो आसानी से समझ सकते हैं। मौका देखकर मेहर अपने और गौरव के बार में सभी को बताती है लेकिन वो यह सुनकर घबरा जाते हैं कि गौरव मामूली सी कैब चलाता है, तो उसकी आमदनी कितनी होगी। ऐसे में मेहर के मम्मी-पापा और भाई (आकर्षण सिंह) कैब ड्राइवर्स के बारे में थोड़ी रिसर्च करने के लिए अलग-अलग कैब बुक करते हैं। जिसके बाद वो सभी की परिस्थितियां देखते हुए गौरव से न मिलने का फैसला करते हैं।

PunjabKesari

इधर मेहर परेशान होती है कि फैमिली वाले गौरव से मिलने के राजी नहीं हो रहे हैं। इसके बाद मेहर गौरव के साथ में फैमिली डिनर सरप्राइज प्लान करती है। क्या उसके मम्मी-पापा को गौरव पसंद आएगा और उनके दिमाग में कैब ड्राइवर्स को लेकर जो विचार हैं वो बदल पाएंगे? ये सब जानने के लिए आपको ये सीरीज देखनी होगी। 

 

एक्टिंग 
मेहर के किरदार में अपूर्वा अरोड़ा ने काफी अच्छा काम किया है। उनकी सादगी और इमोशनल अंदाज आपको काफी पसंद आएगा। हालांकि किन्ही जगहों पर उन्हें अब भी खुद पर काम करने की जरूरत है। उनके पिता के रूप में दिवंगत अभिनेता नितेश पांडे बढ़िया लगे हैं। पिता और पति दोनों भूमिकाओं में दर्शक उन्हें काफी पसंद करेंगे लेकिन काफी निराश भी होंगे यह सोचकर कि अभिनेता अब एक्टिंग की दुनिया में और ज्यादा नजर नहीं आ पाएंगे। वहीं सोनाली सचदेव और आकर्षण सिंह ने भी अपने किरदार को अच्छे से निभाया है। प्रखर सिंह को जितना भी स्क्रीन स्पेस मिला, उसमें वह अच्छे लगे हैं। 

PunjabKesari

डायरेक्शन  
'फैमिली आज कल' का निर्देशन परीक्षित जोशी ने किया है। सीरीज पारिवारिक और पूरी तरह इमोशनल रोलकरकोस्टर है, लेकिन कहीं कहीं कहानी थोड़ी बोरिंग सी हो जाती है। ऐसे में जरूरी है कि दर्शक किरदारों से कनेक्टेड रह पाएं। हालांकि सीरीज में परीक्षित ने सभी कलाकारों से अच्छा काम लेने की कोशिश की है। एपिसोड की समय सीमा भी कम है। ऐसे में अगर आप फैमिली ड्रामा शोज देखना पसंद करते हैं, तो यह सीरीज देख सकते हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!