Review: प्यार, दोस्ती और दुविधा में फंसीं एक लड़की की मजेदार कहानी है Dil Dosti Dilemma, शानदार लगीं अनुष्का सेन

Edited By Varsha Yadav,Updated: 25 Apr, 2024 12:19 PM

dil dosti dilemma review in hindi

फिल्म की कहानी एक चुलबुली लड़की अस्मारा (अनुष्का सेन) के मजेदार सफर को दिखाती है। अस्मारा का ये सफर ही दिल, दोस्ती और डिलेमा से भरा हुआ है।

सीरीज: दिल दोस्ती डिलेमा (Dil Dosti Dilemma)
कलाकार : अनुष्का सेन ( anushka sen), कुश जोतवानी (Kush Jotwani) , एलिशा मेयर (Elisha Mayor) रेवती पिल्लई (Revathi Pillai)  तन्वी आज़मी  ( Tanvi Azmi)  
निर्देशक : डब्बी राव (Debbie Rao)
रेटिंग : 3.5
ओटीटी: अमेजन प्राइम वीडियो

 

Dil Dosti Dilemma: दोस्ती, प्यार, लव और रोमांस को लेकर अक्सर कई फिल्में और वेब सीरीज हमने देखी हैं साथ ही युवाओं के बीच ऐसी सीरीज और फिल्में काफी पॉपुलर भी हुई हैं। एक बार फिर दोस्ती और प्यार की ऐसी ही कहानी आपको एंटरटेन करने को तैयार है। अमेजन प्राइम वीडियो पर 'दिल दोस्ती डिलेमा' रिलीज हो चुकी है। सीरीज का डायरेक्शन डब्बी राव ने किया है। दिल दोस्ती डिलेमा', अंदलीब वाजिद की किताब 'अस्मारा का समर' से प्रेरित है। आइए जानते हैं कैसी है ये दिल, दोस्ती , प्यार और डिलेमा वाली ये सीरीज।

 


कहानी

फिल्म की कहानी एक चुलबुली लड़की अस्मारा (अनुष्का सेन) के मजेदार सफर को दिखाती है। अस्मारा का ये सफर ही दिल, दोस्ती और डिलेमा से भरा हुआ है। अस्मारा जो कि एक हाई क्लास सोसाइटी की लड़की है उसकी दो दोस्त तानिया (एलिशा मेयर) और नैना (रेवती पिल्लई) है। जो अस्मारा की तरह ही हाई क्लास सोसाईटी से हैं और मिडिल क्साल को वो हीन भावना से देखते हैं। अस्मारा कि जिंदगी में सबकुछ अच्छा चल रहा होता है। लेकिन उसकी मस्ती में खलल तब पड़ जाता है, जब उसके एक झूठ की वजह से सजा के तौर पर उसके नाना- नानी ( तन्वी आज़मी और शिशिर शर्मा) के घर में भेज देते हैं जो काफी लोवर मिडिल क्लास फैमिली है। अस्मारा ने कभी ऐसी जिंदगी जी ही नहीं हैं। अपने दोस्तों से ये बात छिपाने के लिए लिए वह कनाडा में रहने का नाटक करती है। अब इस सजा और अपने झूठ को बीच अस्मारा कैसे संभालती है यह जानने के लिए आपको 'दिल दोस्ती डिलेमा' देखनी होगी।

 

 

एक्टिंग
'दिल दोस्ती डिलेमा' में कई यंग स्टार्स को कास्ट किया गया है। इनमें अनुष्का सेन, कुश जोतवानी, एलिशा मेयर और रेवती पिल्लई ने मुख्य किरदार निभाए हैं। अनुष्का सेन अस्मारा के रोल में बेहतरीन लगी हैं। वहीं एलिशा मेयर और रेवती पिल्लई भी अपनी भुमिकाओं में खूब जंची हैं। नाना-नानी का किरदार निभा रहे तन्वी आज़मी और शिशिर शर्मा ऐसा लगता है मानों सीरीज को कम्पलीट करते हैं। फरजान के रोल में कुश जोतवानी भी फिट बैठे हैं।

 

 

निर्देशन 
बात करें निर्देशन की तो डब्बी राव ने सीरीज का निर्देशन कमाल का किया है। यंगस्टर्स के लिए यह एक बेहतरीन सीरीज साबित होने वाली है। सीरीज में डब्बी राव ने क्लास डिफ्रेंस को भी बढ़िया ढंग से दिखाया है। वहीं यंगस्टर्स के बीच होने वाली परेशानियों को भी इस तरीके से दिखाया है कि सीरीज देखने वाले युवाओं को भी रिलेटबल लगें। इसके अलावा सीरीज आपको अंत तक बांधे रखेगी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!