राजकुमार हिरानी की फिल्म '3 इडियट्स' के इस ज़बरदस्त सीन की गूगल के CEO सुंदर पिचाई ने की सराहना

Edited By Varsha Yadav,Updated: 17 May, 2024 05:51 PM

google ceo sundar pichai praised scene from rajkumar hirani s film  3 idiots

राजकुमार हिरानी एक ऐसे फिल्म मेकर हैं, जिन्होंने अपनी बेहतरीन कहानियों से सभी पर गहरी छाप छोड़ी है। बाधाओं को तोड़ने के लिए जाने जानें वाले फिल्म मेकर ने कुछ सबसे यादगार फिल्में बनाई हैं, जिन्होंने दर्शकों के दिलों पर अपनी कभी न मिटने वाली छाप छोड़ी...

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  राजकुमार हिरानी एक ऐसे फिल्म मेकर हैं, जिन्होंने अपनी बेहतरीन कहानियों से सभी पर गहरी छाप छोड़ी है। बाधाओं को तोड़ने के लिए जाने जानें वाले फिल्म मेकर ने कुछ सबसे यादगार फिल्में बनाई हैं, जिन्होंने दर्शकों के दिलों पर अपनी कभी न मिटने वाली छाप छोड़ी है। उनकी फ़िल्में दर्शकों को इमोशंस, हंसी और प्यार से भरपूर एक खुशनुमा सफ़र पर ले जाती हैं, और यह सब उनके पर्सनल टच के साथ होता है। आज भी लोग उनकी फ़िल्मों के सीन्स को याद करते हैं और उन्हें एंजॉय करते हैं। 

 

जब उनकी यादगार फिल्मों के सीन्स की चर्चा होती है, तो '3 इडियट्स' में आमिर खान के मोटर डेफिनिशन वाले सीन की चर्चा न हो ऐसा हो नहीं सकता। पूरा सीन मजेदार है, और यह कई सालों से सोशल मीडिया पर मीम्स के रूप में ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में, गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने राजकुमार हिरानी द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म के इस सीन की तारीफ की है।

 

कंपीटेटिव एग्जाम के माइंडसेट से बचने के बारे में पूछे जाने पर, सुंदर पिचाई ने "3 इडियट्स" का नाम किया और उस सीन के बारे में बात की जहां आमिर खान के किरदार, रैंचो से मोटर के डेफिनेशन के बारे में पूछा गया था। उन्होंने बताया, "मुझे लगभग '3 इडियट्स' या कुछ ऐसी ही फिल्म देखने का मन हुआ। और जैसे, इसमें एक सीन है जब वह आमिर खान से मोटर की डेफिनेशन पूछते हैं। और एक वर्जन है जो बताता है कि मोटर क्या है। और एक वर्जन है जहाँ आप असल में समझते हैं कि मोटर क्या है।"

इससे यह भी पता चलता है कि राजकुमार हिरानी राइटिंग और डायरेक्शन में कितने शानदार हैं। उनके द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्मों के हर सीन में आप उनका स्पेशल टच महसूस कर सकते हैं, और वह सीन्स आज भी बहुत रिलेट करने वाले लगते हैं।

 

जब कोई फिल्म मेकर अपनी फिल्मों में अपना पर्सनल टच डालता है, तो वह दर्शकों के लिए ज्यादा रिलेट करने वाली और एंजॉय करने वाली बन जाती है। और यही चीज उनकी फिल्मों की असली खूबसूरती है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!