समुद्र की गहराइयों के राज में खो देगी Starfish, खुशाली कुमार की दमदार परफॉर्मेंस

Edited By Varsha Yadav,Updated: 24 Nov, 2023 06:11 PM

khushali kumar starrer starfish will lose in secrets depths of the sea

यहां पढ़ें कैसी है मिलिंद सोमन और खुशाली कुमार की फिल्म 'स्टारफिश...'

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मशहूर लेखक बीना नायक की प्रसिद्ध किताब 'स्टारफिश पिकल' पर आधारित फिल्म 'स्टारफिश' आज यानी 24 नवंबर को रिलीज हो गई है। अखिल जयसवाल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में खुशाली कुमार और मिलिंद सोमन मुख्य भूमिका में हैं। बीते गुरुवार फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था। इस फिल्म में समंदर के पानी के नीचे की रहस्यम दुनिया के पहलूओं को बेहद सस्पेंस के साथ दिखाया गया है। थ्रिल और ड्रामा से भरी हुई इस फिल्म में काफी रोमांच भी है। नेटिज़न्स एहान, तुषार और मिलिंद से बेहद इंप्रेस हैं और खुशाली के बेहद अद्भुत ऑन-स्क्रीन अवतार से आश्चर्यचकित हैं।

 

कैसी है कहानी
फिल्म की कहानी तारा नाम की एक स्कूबा डाइवर की है। उसके अतीत में इतनी घटनाएं हुईं, जिसे लेकर उसे पैनिक अटैक्स तक आते रहते हैं। इसी बीच वह एक लव ट्रॉयएंगल में घुस जाती है। अमन और नील उसे उसकी पुरानी जिंदगी भूलने नहीं देते हैं। ऐसे में अब तारा के सामने कैसी परिस्थितियां आएंगी? क्या वह सब कुछ भूल कर नई शुरुआत कर पाएगी। यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

स्टारफिश में खुशाली कुमार बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। इसके अलावा उनकी एक्टिंग की भी जितनी तारीफ की जाए वह कम ही है। सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर तारा के किरदार को उन्होंने जिया है। वहीं अमन के किरदार को तुषार खन्ना ने बेहतरीन तरीके से निभाया है। साथ ही नील के रूप में एहान भट्ट भी स्क्रीन पर काफी जंचे हैं। मिलिंद सोमन ने भी बढ़िया काम किया है। 

डायरेक्शन की बात करें तो फिल्म से दर्शक अंत तक बंधें रहते हैं। हर सीन पर मजबूत काम किया है। जिस तरह से समुद्र के अंदर के सीन फिल्माए गए हैं, उसके आप फैन बन जाएंगे। हां, बीच में थोड़ी कहानी थोड़ी भटक जाती है लेकिन अंत तक वह अपनी पटरी पर वापस आ जाती है। अगर आप सस्पेंस और थ्रिल पसंद करते हैं तो स्टारफिश को देख सकते हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!