Movie Review: रोबोट और इंसान के प्यार की दिल छू जाने वाली कहानी है शाहिद-कृति की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया

Updated: 09 Feb, 2024 03:01 PM

movie review teri baaton mein aisa uljha jiya

यहां पढ़े कैसी है शाहिद- कृति की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया

फिल्म : तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया (teri baaton mein aisa uljha jiya)
स्टारकास्ट :  शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) कृति सैनन (kriti Sanon) , डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), धर्मेंद्र (dharmendra)
निर्देशक : अमित जोशी (Amit joshi),  अराधना शाह (aradhna shah)
रेटिंग : 4*/5

 

फिल्म- शाहिद कपूर और कृति सैनन स्टारर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' एक साइंस फिक्शन लव-रोमांटिक फिल्म है। फिल्म में एआई तकनीक को एक अनोखे अंदाज में प्रदर्शित किया गया हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसी लव स्टोरी है जो बिल्कुल हटकर और नामुमकिन है। फिल्म में एक रोबोट और इंसान के भावनात्मक जुड़ाव को दिखाया गया है। फिल्म को डायरेक्ट अमित जोशी और अराधना शाह ने किया है। शाहिद कपूर लंबे समय के बाद रोमांटिक कॉमेडी में नजर आएं हैं, जबकि कृति सेनन एआई रोबोट की भूमिका में नजर आईं।

 


कहानी- फिल्म में आर्यन (शाहिद कपूर)  एक रोबोट वैज्ञानिक है जो फीलिंग्स डेवलेप करता है जिसके घरवाले उसकी शादी के लिए उसके पीछे पड़े होते हैं लेकिन उसे कोई लड़की पसंद नहीं आती और वो शादी से दूर भागता रहता है। आर्यन की मौसी उर्मिला (डिंपल कपाड़िया) जो एक इंटेलिजेंट महिला रोबोट  सिफरा ( कृति सैनन) को डेवलप करती हैं और जब आर्यन सिफरा से मिलता है तो उसे उससे प्यार हो जाता है लेकिन बाद में जब उसे पता चलता है वो एक रोबोट है तो वह हैरान हो जाता है। लेकिन ये जानते हुए भी की सिफरा एक रोबोट है आर्यन उससे शादी करता है। शादी के बाद अब आर्यन और उसकी फेमिली के साथ क्या क्या होता है ये जानने के लिए आपको ये शानदार फिल्म देखनी पड़ेगी।

 

 

निर्देशन- फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और अराधना शाह ने किया है। निर्देशन की बात करे तो फिल्म का निर्देशन काफी अच्छा है क्योंकी फिल्म एक साइंस फिक्शन फिल्म है ऐसे में में फिल्म में के सींस और उसके माहौल में पूरी तरह साइंस फिक्शन रोबोटिक दुनिया ये सभी देखने को मिलता है। जो किसी को भी कल्पना के परे हैं। फिल्म में जो रोबटिक दुनिया को दिखाया गया है वह फिल्म को और भी ज्यादा रोमांचक बनाता है।

 


एक्टिंग-  फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सैनन मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया ने भी अहम रोल प्ले किया है। शाहिद और कृति दोनों ने अपने किरदार में शानदार अभिनय किया है। वहीं अगर फिल्म में रोबोट बनी कृति की बात करें तो उनके अलावा कोई भी इस भूमिका को इतने अच्छे से नहीं निभा पाता । रोबोट के अंदाज में कृति में वो सारी खूबियां नजर आ रही हैं जिस तरह आज के समय में एआई तकनीक से किसी रोबोट को डेवलप किया जा रहा है।

गाने- बात अगर फिल्म के गानों की करें तो फिल्म के टाइटल ट्रैक के अलावा बाकी गाने भी कमाल के हैं। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया, और लाल पीली अंखियां तो सोशल मीडिया पर लोगों की पहली पसंद बन गए हैं। साथ ही इन गानों में कृति और शाहिद का कमाल का डांस भी देखने को मिल रहा है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!