ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की पहली प्रोडक्शन, 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' की शूटिंग शुरू

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 04 Nov, 2022 11:50 AM

richa chadha and ali fazal s first production begins shooting

मलयालम अभिनेत्री कनी कुसरुति ने अपनी हिंदी फिल्म की की शुरुआत

मुंबई। पिछले महीने अपने स्टार स्टडेड वेडिंग रिसेप्शन के बाद, अभिनेता ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने उत्तराखंड में अपना पहला प्रोडक्शन, 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' की शूटिंग शुरू कर दी है। शुचि तलाती द्वारा निर्देशित यह फिल्म पिछले एक साल में मिले विभिन्न प्रतिष्ठित अनुदानों के लिए पहले से ही चर्चा में है। 

कहानी हिमालय की तलहटी में एक छोटे से शहर में एक बोर्डिंग स्कूल में स्थापित है और एक 16 वर्षीय मीरा का अनुसरण करती है, ये कहानी मां बेटी के बीच के रिश्ते को दर्शाती है। इस साल की शुरुआत में, फिल्म ने बर्लिनेल को-प्रोडक्शन मार्केट में आर्टे किनो पुरस्कार और VFF टैलेंट हाइलाइट्स पुरस्कार जीता। पुशिंग बटन्स स्टूडियो ने जून 2022 में उन महिलाओं के लिए अंडरकरंट नामक एक मुफ्त लाइटिंग वर्कशॉप भी आयोजित की थी जो फिल्म उद्योग में गैफर बनना चाहती हैं। 

PunjabKesari

बहु-पुरस्कार विजेता मलयालम अभिनेत्री कनी कुसरुति को मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। उन्होंने अतीत में प्रतिष्ठित केरल राज्य पुरस्कार, फिल्मफेयर पुरस्कार, रोम प्रिज्मा पुरस्कार और ब्रिक्स अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं और इंडिपेंडेंट सिनेमा की दुनिया में एक अच्छा नाम है। यह फिल्म दो नए युवा अभिनेताओं, प्रीति पाणिग्रही और केशव बिनॉय किरण की शुरुआत और लॉन्च को भी चिह्नित करेगी, जो कानी के साथ मुख्य भूमिकाएँ निभाएंगे।

फिल्म के निर्देशक शुचि तलाती ने कहा, "मैं स्वाभाविक रूप से इस प्रक्रिया से अभिभूत हूं और अपनी पहली फिल्म बनाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं स्क्रिप्ट के बारे में आश्वस्त महसूस करती हूं क्योंकि हमारे प्रोजेक्ट को मिले कई अनुदानों के कारण मुझे मान्यता मिली है। मुझे उम्मीद है कि मैं उम्मीदों पर खरा उतर सकती हूं। मैं अभिनेताओं के शानदार सेट और एक बेहतरीन क्रू के साथ काम कर रही हूं, इसलिए मैं आभारी हूं।” 

PunjabKesari

अपने विचारों को जोड़ते हुए, अभिनेत्री और निर्माता ऋचा चड्ढा ने कहा, "मैं इन विनम्र शुरुआतओं के लिए आभारी हूं क्योंकि मैं हमेशा अच्छी गुणवत्ता वाली इंडी फिल्मों को चाहती थी। शुची और मैं कॉलेज से दोस्त रहे हैं और मैं उनकी यात्रा का हिस्सा बनकर खुश हूं। मुझे विश्वास है कि वह एक अच्छी फिल्म बनाएगी जिसमें बड़ी अंतरराष्ट्रीय संभावनाएं हैं।” 

अपने पहले प्रोडक्शन के बारे में बोलते हुए, अली फज़ल ने कहा, "हमने इस क्रिएटर्स लैब को नई प्रतिभाओं को समर्थन देने के इरादे से शुरू किया था। 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' इस संबंध में हमारे लिए पहला कदम है।" 

फिल्म पुशिंग बटन स्टूडियो, क्रॉलिंग एंजेल फिल्म्स और फ्रांसीसी कंपनी, डोल्से वीटा फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित एक इंडो-फ्रेंच सह-प्रोडक्शन है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!