ट्रेलर लॉन्च पर श्रीकांत बोल्ला ने गुलशन कुमार को इमोशनल होकर किया याद

Edited By Varsha Yadav,Updated: 12 Apr, 2024 07:20 PM

srikant bolla remembers gulshan kumar emotionally at trailer launch

श्रीकांत बोला की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित फिल्म "श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने" के ट्रेलर लॉन्च पर एक मार्मिक क्षण था।

नई दिल्ली। श्रीकांत बोला की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित फिल्म "श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने" के ट्रेलर लॉन्च पर एक मार्मिक क्षण था। श्रीकांत उस समय भावुक हो गए जब उन्हें याद आया कि दिवंगत गुलशन कुमार ने जीवन में उनकी कैसे मदद की थी। उन्होंने बताया कि कैसे गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ ऑडियो कैसेट्स ने उन्हें कक्षा 5 से कक्षा 10 तक की शिक्षा पूरी करने में मदद की। श्रीकांत ने उन कैसेट्स को बार-बार सुना और उन्होंने उनकी अकादमिक सफलता में बड़ी भूमिका निभाई, जिससे उन्हें 98 प्रतिशत का उच्च स्कोर हासिल करने में मदद मिली। . गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार भी अपने जीवन पर अपने पिता के प्रभाव के बारे में श्रीकांत की कहानी सुनकर भावुक हो गए।

 

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं, टी-सीरीज़ फ़िल्म्स और चाक एन चीज़ फ़िल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी की फिल्म ' श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने ' जिसे  तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया  है, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित  यह फिल्म अक्षय तृतीया के अवसर पर यानी कि 10 मई 2024 को देशभर में रिलीज होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!