Web Series Review: मर्डर और वायरस से जुड़ी गहरी साजिश को सुलझाएंगी PI Meena, पढ़ें कैसी है सीरीज

Edited By Varsha Yadav,Updated: 03 Nov, 2023 12:41 PM

tanya maniktala starrer pi meena review in hindi

यहां पढ़ें कैसी है तान्या मनिकतला की वेब सीरीज 'पी आई मीना'...

वेब सीरीज- पी आई मीना (PI Meena)
निर्देशक- देबलोय भट्टाचार्य (Debaloy Bhattacharya)
स्टारकास्ट- तान्या मनिकतला (Tanya Maniktala),परमब्रत चटर्जी (Parambrata Chatterjee),जिशु सेनगुप्ता (Jisshu Sengupta),विनय पाठक (Vinay Pathak),जरीना वहाब (Zarina Wahab)
OTT- Prime Video India
रेटिंग- 2.5

P.I. Meena: थ्रिलर और सस्पेंस कंटेंट पसंद करने वाले दर्शकों के लिए 'पी आई मीना'  वेब सीरीज किसी ट्रीट से कम नहीं है। आज यानी 3 नवंबर को यह सीरीज प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो गई है, जिसे देबलोय भट्टाचार्य ने निर्देशित किया है।  सीरीज में तान्या मनिकतला के साथ  परमब्रत चट्टोपाध्याय, जिशु सेनगुप्ता, विनय पाठक और जरीना वहाब मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। मर्डर, साजिश, ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर 'पीआई मीना' आपको एक रहस्यमयी यात्रा पर ले जाएगी। आइए जानते हैं इसकी कहानी...

PunjabKesari

कहानी
मीनाक्षी अय्यर उर्फ पीआई मीना (तान्या मनिकतला) एक प्राइवेट डिटेक्टिव है। ऑफिस जाते हुए उसके सामने पार्थो का एक्सिडेंट हो जाता है। वह उसे अस्पताल पहुंचा देती है। हालांकि उसकी मौत हो जाती है। पार्थो की मां को लगता है कि उसके बेटे का एक्सिडेंट नहीं बल्कि मर्डर हुआ है। वह मीनाक्षी से इस केस की तहकीकात करने की गुजारिश करती है। इन्वेस्टिगेशन में मीना को पता चलता है कि पार्थो की मौत के तार किसी वायरस से जुड़े हुए है। क्या पीआई मीना इस केस की गुत्थी सुलझा पाएगी? वायरस से जुड़ी क्या मिस्ट्री है? यह जानने के लिए आपको सीरीज देखनी होगी।

PunjabKesari

एक्टिंग
पूरी वेब सीरीज तान्या मनिकतला के कंधों पर टिकी हुई है। उन्होंने अपने किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाया है। छोटे-छोटे सीन पर उनकी मेहनत साफतौर पर झलकती है। हालांकि कुछ सीन पर उनके एक्सप्रेशन थोड़े कन्फ्यूज नजर आते हैं। परमब्रत चटर्जी और जिशु सेनगुप्ता ने भी अपने-अपने किरदार अच्छे से निभाए हैं। वहीं जरीना वहाब ने हमेशा की तरह शानदार अभिनय किया है। मां के रूप में उनके जज्बात साफतौर से चेहरे पर झलकते हैं। 

PunjabKesari

डायरेक्शन
इस वेब सीरीज का डायरेक्शन देबलोय भट्टाचार्य ने किया है। उन्होंने कहानी कहने की अच्छी कोशिश की है, लेकिन थ्रिलर पीछे छूट जाता है। सीरीज का पहला एपिसोड देखने के बाद आप इसके दूसरे एपिसोड के लिए बिल्कुल भी एक्साइटेड नहीं होते। ऐसे में दर्शक पीआई मीना के किरदार से कनेक्ट नहीं हो पाते हैं। हालांकि अगर आप मर्डर मिस्ट्री और सस्पेंस कंटेंट देखने के शौकीन हैं तो आप इस सीरीज को देख सकते हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!