नए लॉन्च होने वाले iphone के नामों को लेकर चर्चाए गर्म

Edited By Isha,Updated: 08 Aug, 2018 05:14 PM

hot discussions about the names of new launches

iphone के नए हैंडसेट को लेकर मार्केट और टेक जगत में अफवाहों का दौर शुरू हो गया है। इस साल 3 नए मॉडल लॉन्‍च हो सकते हैं। माना जा रहा है कि इनमें से एक मॉडल अगले महीने तक मार्कीट में आएंगे।

जालंधरः एप्पल के नए iphones को लेकर मार्केट और टेक जगत में अफवाहों का दौर शुरू हो गया है। इस साल 3 नए मॉडल लॉन्‍च हो सकते हैं। माना जा रहा है कि इनमें से एक मॉडल अगले महीने तक मार्कीट में आएंगे। आईफोन के नाम को लेकर इन दिनों काफी चर्चाए छिड़ गई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि 2018 में लॉन्‍च होने वाले आईफोन के नाम हो सकते हैं... iPhone 2018, iPhone XS और iPhone XS Plus। रिपोर्ट में बताया गया है कि iPhone XS Plus की स्‍क्रीन 6.5 इंच की हो सकती है जबकि iPhone 2018 और iPhone XS क्रमश: 6.1 इंच और 5.8 इंच स्‍क्रीन वाले होंगे। इतना ही नहीं कुछ वेबसाइटों पर डमी आईफोन के विडियो भी शेयर किए जा रहे हैं।

कयास लगाए जा रहे है कि आईफोन नॉच स्‍क्रीन वाले होंगे। पिछले साल लॉन्‍च हुए आईफोन एक्‍स में यह फीचर शामिल था। iPhone XS और iPhone XS Plus में ड्यूअल रीयर कैमरा होने की बात भी कही जा रही है। ये सभी आईफोन्‍स ब्‍लैक, वाइट, ग्रे, ब्‍लू, रेड और ऑरेंज कलर में आ सकते हैं। iPhone XS Plus की कीमत एक हजार डॉलर और iPhone XS व iPhone 2018 की कीमत क्रमश: 800 और 700 डॉलर बताई जा रही है

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!