फेस्टिव सीज़न में लॉन्च होगाी नई MG Astor, जानें क्या होंगें फीचर्स

Edited By Piyush Sharma,Updated: 06 Oct, 2021 04:23 PM

new mg astor will be launched in the festive season

MG Motor इस त्योहारी सीज़न में भारत में MG Astor लॉन्च करने जा रही है। यह एमजी का भारत में पांचवां प्रोडक्डट है। MG Astor को आठ ट्रिम्स में पेश किया जाएगा। इसी के साथ 20 वेरिएंट ऑप्शंस भी दिए जा रहे हैं।

ऑटो डेस्क : MG Motor इस त्योहारी सीज़न में भारत में MG Astor लॉन्च करने जा रही है। यह एमजी का भारत में पांचवां प्रोडक्डट है। MG Astor को आठ ट्रिम्स में पेश किया जाएगा। इसी के साथ 20 वेरिएंट ऑप्शंस भी दिए जा रहे हैं।

PunjabKesari

अगर बात करें एस्टर के फीचर्स की तो इसमें 10 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Apple CarPlay और Android Auto भी दिया गया है। एमजी ने अपनी इस नई कार में एंटरटेनमेंट के लिए कई ऐप, हाई रिज़ॉल्यूशन पर वीडियो चलाने का ऑप्शन और 360-डिग्री कैमरा दिखाने के लिए स्क्रीन के साथ सिस्टम को भी शामिल किया गया है।

MG एस्टोर में दो पेट्रोल इंजन दिए गए हैं। जिनमें 1.3-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया है जो कि 140 PS और 220 Nm टॉर्क पैदा कर सकता है। दूसरा 1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन है जो कि 110 PS और 144 Nm टॉर्क पैदा कर सकता है।

PunjabKesari

MG का 1.3-लीटर पेट्रोल वेरिएंट सात ट्रिम्स में पेश किया जाएगा दूसरी ओर 1.5-लीटर मॉडल के मैनुअल वेरिएंट को पांच ट्रिम्स में पेश किया जाएगा। जबकि ऑटोमैटिक वर्जन सात ट्रिम्स में पेश किया जाएगा

अगर बात करें इसकी कीमत की तो यह 10 लाख रुपये के आसपास होने का अनुमान है। इसी के साथ यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि टॉप-स्पेक Savvy और Savvy Red ट्रिम्स, जो कि ज़्यादा सुविधाओं से लैस है कि कीमत 18 लाख या उससे ज़्यादा की हो सकती है।

PunjabKesari

कीमत के हिसाब से इस कार का मुकाबला और हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस और टाटा हैरियर से हो सकता है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!