J&K: अनंतनाग में गरीब मजदूर की गोली मारकर हत्या, इस आतंकी संगठन ने ली जिम्मेदारी

Edited By Pardeep,Updated: 30 May, 2023 06:21 AM

j k poor laborer shot dead in anantnag

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों ने सोमवार को एक गैर-मुस्लिम मजदूर की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी है, जब वह दूध खरीदने के लिए बाजार गया था।

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों ने सोमवार को एक गैर-मुस्लिम मजदूर की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी है, जब वह दूध खरीदने के लिए बाजार गया था। 

पुलिस ने बताया कि मजदूर की पहचान जम्मू क्षेत्र के उधमपुर जिले के दीपू के रूप में की गई है, जो जंगलात मंडी इलाके में एक सर्कस में काम करता था। इस सर्कस को सुरक्षा उपलब्ध कराई गई थी। सर्कस से जुड़े लोगों के पास अपनी सुरक्षा भी थी। पुलिस के मुताबिक, दीपू दूध खरीदने के लिए नजदीकी बाजार गया था, तभी मोटरसाइकिल से आए दो युवकों ने रात साढ़े आठ बजे उसे करीब से तीन गोलियां मारीं। 

पुलिस ने बताया कि दीपू को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधिकारियों के अनुसार, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विजय कुमार स्थिति पर करीबी नजर रख रहे हैं और उन्होंने जिला पुलिस को जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान तेज करने का निर्देश दिया है। पाकिस्तान स्थित प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े एक संगठन कश्मीर फ्रीडम फाइटर ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। 

Related Story

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!