गुवाहाटी दौरे को लेकर एक नन्हीं बच्ची ने CM एकनाथ शिंदे से कही ऐसी बात कि खड़े चुप रह गए मुख्यमंत्री

Edited By Anu Malhotra,Updated: 18 Jul, 2022 05:05 PM

maharashtra cm eknath shinde guwahati girls ask question maharashtra cm

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे अपने गुवाहटी दौरे को लेकर पिछले काफी दिनों से विवादों में रहे है। वहीं अब इस गुवाहटी दौरे को लेकर एक बच्ची ने भी सीएम शिंदे पर तंज कस दिया जिसका एक वीडियो भी सामने आया है।

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे अपने गुवाहटी दौरे को लेकर पिछले काफी दिनों से विवादों में रहे है। वहीं अब इस गुवाहटी दौरे को लेकर एक बच्ची ने भी सीएम शिंदे पर तंज कस दिया जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। 

दरअसल,  सीएम एकनाथ शिंदे ने शिवसेना से बगावत के बाद अपने गुट के विधायकों के साथ गुवाहाटी में कई दिनों तक डेरा डाला था। इसे लेकर जहां पिछले कुछ दिनों तक शिवसेना नेता संजय राउत और उद्धव ठाकरे एकनाथ शिंदे को घेरते नज़र आ रहे थे वहीं अब एक छोटी बच्ची ने भी एकनाथ शिंदे से इस दौरे को लेकर एक मजेदार सवाल पूछ लिया। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में बच्ची गुवाहाटी को लेकर एकनाथ शिंदे से सवाल पूछती है, जिस पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। रविवार को एकनाथ शिंदे के घर पहुंची बच्ची ने सीएम से मुलाकात की और इस दौरान बच्ची ने एकनाथ शिंदे से कहा कि आप गुवाहाटी गए थे तो वहां बाढ़ पीड़ितों की मदद की थी अगर मैं भी बाढ़ पीड़ितों की पानी में जाकर मदद करूंगी तो क्या मैं भी मुख्यमंत्री बन सकती हूं? यह सवाल पूछने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

इसके बाद मुख्यमंत्री शिंदे ने बच्ची के कंधे पर हाथ रख कहा कि ऐसा होगा, होगा'। इसके अगले सवाल में बच्ची ने कहा कि पहले तो मैं पीएम नरेंद्र मोदी को ही पसंद करती थी, लेकिन अब आपको भी देखना अच्छा लगता है।

इसके बाद बच्ची ने एकनाथ शिंदे से कहा कि  क्या आप मुझे आगामी दीवाली की छुट्टी के दौरान गुवाहाटी घूमने के लिए ले जाएंगे?। सवाल सुनते ही पहले तो  मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे थोड़े नर्वस हो गए और फिर मुस्कुराने लगे। जिस उन्होंने बच्ची के सवाल के जवाब में सिर्फ मुस्कान के साथ सिर हिला दिया।
 
 बता दें कि 21 जून को एकनाथ शिंदे ने शिवसेना से बगावत के बाद पार्टी के कई विधायकों के साथ सूरत चले गए थे। इसके बाद वह गुवाहाटी निकल गए थे जहां वह कई दिनों तक ठहरे।  गुवाहाटी में रुकने के दौरान एकनाथ शिंदे गुट की ओर से बाढ़ के संकट से निपटने के लिए 51 लाख रुपये डोनेट भी किए गए थे। इसके बाद विधायकों के समर्थन के बाद वह महाराष्ट्र के नए सीएम बनें। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!