महाराष्ट्र संकट के बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जसपाल भट्टी का पुराना वीडियो...जानिए क्यों

Edited By Seema Sharma, Updated: 23 Jun, 2022 04:20 PM

maharashtra crisis old video of jaspal bhatti went viral

महाराष्ट्र की राजनीति में अभी सियासी उठापटक जारी हैं। महाराष्ट्र के सियासी भूचाल पर सबकी नजरें हैं कि अब आगे क्या होगा। महाराष्ट्र के सियासी ड्रामे के बीच पॉपुलर कॉमेडियन दिवंगत जसपाल भट्टी का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र की राजनीति में अभी सियासी उठापटक जारी हैं। महाराष्ट्र के सियासी भूचाल पर सबकी नजरें हैं कि अब आगे क्या होगा। महाराष्ट्र के सियासी ड्रामे के बीच पॉपुलर कॉमेडियन दिवंगत जसपाल भट्टी का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल उनका यह वीडियो महाराष्ट्र की मौजूदा सियासत पर एकदम सटीक बैठता है। जसपाल भट्टी का वायरल हो रहा वीडियो उनके शो  'फ्लॉप शो' का एक हिस्सा है।  

 

वायरल वीडियो में क्या
फ्लॉप शो के इस एपिसोड में दो मंत्री जसपाल भट्टी के पास आते हैं और संसद में बहुमत साबित करने के लिए 3 विधायक मांगते हैं। मंत्री जी कहते हैं कि वो चुनाव में 3 एमएलए हार गए हैं। जसपाल भट्टी 3 MLAs के लिए डेढ़ करोड़ मांगते हैं। भट्टी की बात सुन मंत्री जी हैरान हो जाते हैं। भट्टी कहते हैं अगर सरकार बन गई तो डेढ़ करोड़ आपके लिए नाखून का मैल है। डील फाइलन होने ही वाली थी तभी एक ट्वविस्ट आता है। एक शख्स वहां आकर बताता है कि किसी ने उनकी पार्टी के 40 विधायक खरीदकर उन्हें बर्बाद कर दिया है। तभी मालूम पड़ता है कि जसपाल भट्टी ने ही उन 40 विधायकों को खरीदा था।

 

वाकई में जसपाल भट्टी के शो का यह वीडियो काफी मजेदार है। जसपाल भट्टी का ये वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि उस टाइम भी यही हाल था राजनीति का। वहीं कई लोोगं ने लिखा कि जसपाल भट्टी सर की सोच समय से आगे थी जो आज सच हो रही है। बता दें कि इस समय शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की सीएम कुर्सी खतरे में है। उद्धव खेमे के कई नेता एकनाथ शिंदे के गुट में शामिल हो गए हैं और ठाकरे के खिलाफ बगावत कर दी है। उद्धव की विधायकों को मनाने और अपने खेमे में लाने की कोशिशि फिलहाल नाकाम होती दिख रही है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!