सरकार ने चीन को दे दी हमारी जमीन, सच जानकर भी चुप हैं मोहन भागवत: राहुल गांधी

Edited By vasudha,Updated: 25 Oct, 2020 03:11 PM

rahul gandhi says bhagwat knows the truth he is just scared to face it

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर लद्दाख के मुद्दे को उठाते हुए सरकार पर हमला बोला। इस बार उन्होंने मोहन भागवत को निशाने पर लेते हुए ​कहा कि  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख सच जानते हैं लेकन वह सच का सामना करने से डरते...

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर लद्दाख के मुद्दे को उठाते हुए सरकार पर हमला बोला। इस बार उन्होंने मोहन भागवत को निशाने पर लेते हुए ​कहा कि  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख सच जानते हैं लेकन वह सच का सामना करने से डरते हैं। उन्होंने कहा कि सच्चाई यह है कि चीन ने हमारी जमीन ले ली है।

 

सरकार और RSS ने चीन को दी जमीन लेने की अनुमति
राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट कर लिखा कि अंदर ही अंदर भागवत सच जानते हैं। वह सिर्फ इसका सामना करने से डरते हैं। सच्चाई यह है कि चीन ने हमारी जमीन ले ली है और भारत सरकार और आरएसएस ने इसकी अनुमति दे दी है। दरअसल भागवत ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की वार्षिक दशहरा रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि भारत को शक्ति एवं व्याप्ति (ताकत एवं दायरा) के क्षेत्र में चीन से बड़ा होना चाहिये । 

 

भारत को अपनी शक्ति बढ़ाने की आवश्यकता: भागवत 
भागवत ने यह भी कहा कि चीन की विस्तारवादी प्रकृति से पूरी दुनिया अवगत है। उन्होंने कहा था कि भारत को चीन के खिलाफ बेहतर सैन्य तैयारियां करने की जरूरत है। अब कई देश चीन के सामने खड़े हैं। चीनी घुसपैठ पर भारत की प्रतिक्रिया से चीन सकते में है। उसकी अपेक्षा भारत को अपनी शक्ति एवं दायरा बढ़ाने की आवश्यकता है। संघ प्रमुख ने कहा कि चीन ने महामारी के बीच में हमारी सीमाओं का अतिक्रमण किया।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!