रियलमी ने पेश किया 12 प्रो सीरीज़ 5जी फोन, मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर्स

Edited By Pardeep,Updated: 06 Feb, 2024 06:21 AM

realme introduced 12 pro series 5g phone you will get these amazing features

स्माटर्फोन सेवा प्रदाता रियलमी ने सोमवार को अपनी प्रीमियम नंबर सीरीज़ में सबसे नया स्माटर्फ़ोन रियलमी 12 प्रो सीरीज़ 5जी पेश किया। कंपनी का दावा है कि मध्यम वर्ग के लिये खासतौर पर तैयार किए गए इस स्माटर्फोन की शुरुआती कीमत 25 हजार 999 रुपए है जो...

गैजेट डेस्कः स्माटर्फोन सेवा प्रदाता रियलमी ने सोमवार को अपनी प्रीमियम नंबर सीरीज़ में सबसे नया स्माटर्फ़ोन रियलमी 12 प्रो सीरीज़ 5जी पेश किया। कंपनी का दावा है कि मध्यम वर्ग के लिये खासतौर पर तैयार किए गए इस स्माटर्फोन की शुरुआती कीमत 25 हजार 999 रुपए है जो मंगलवार से सभी आन लाइन और आफ लाइन स्टोर पर उपलब्ध होगा और पुराना रियलमी फोन लाने पर उपभोक्ता को चार हजार रुपए तक की रियायत मिलेगी। 

रियलमी 12 प्रो सीरीज 5जी में लांच किए गए रियलमी 12 प्रो+ 5जी और रियलमी 12 प्रो 5जी नेक्स्ट-जेन इमेजिंग स्माटर्फोन हैं, जिसमें फुल-फोकल-लेंथ, लॉसलेस ज़ूम क्षमताओं और क्वालकॉम के सहयोग से विकसित प्रोप्राइटरी मास्टरशॉट एल्गोरिदम संभव बनाने के लिए अत्याधुनिक पेरिस्कोप टेलीफोटो टेक्नोलॉजी दी गई है। रियलमी 12 प्रो+ 5जी रियलमी की ओर से सबसे नया प्रीमियम स्माटर्फोन है, जो युवाओं के लिए फोटोग्राफी एवं वीडियोग्राफी का अनुभव नए आयाम में ले जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। 

रियलमी ने सर्वश्रेष्ठ सिनेमेटोग्राफ़ी के लिए ऑस्कर विजेता, क्लाउडियो मिरांडा के साथ भी सहयोग किया है, ताकि इस सीरीज़ के लिए उनकी पुरस्कार विजेता फिल्मों से प्रेरित तीन कैमरा फिल्टर तैयार किए जा सकें। ये तीन कैमरा फ़ल्टिर हैं। 

लॉन्च के बारे में मोबाइल, कंप्यूट और एक्सआर, बिज़नेस डेवलपमेंट, क्वालकॉम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सौरभ अरोड़ा ने कहा, ‘‘स्नैपड्रैगन 7एस जेन 2 पर चलने वाला रियलमी 12 प्रो सीरीज़ 5जी विभिन्न यूज़र अनुभवों के साथ प्रीमियम अनुभव प्रदान करने के लिए अपने पाटर्नर्स के के साथ काम करने की हमारी प्रतिबद्धता पर बल देता है। चाहे फोटोग्राफी हो, गेमिंग, संगीत या केवल उत्पादकता बढ़ाना हो, ये डिवाइस हर मामले में सर्वश्रेष्ठ फ़ीचर्स और परफ़ॉर्मेंस प्रदान करने के लिए डिज़ाइन की गई हैं। हमारा स्नैपड्रैगन प्लेटफ़ॉर्म अपने इंटीग्रेटेड एआई इंजन के साथ ज़्यादा इंट्यूटिव अनुभव और परफ़ॉर्मेंस प्रदान करता है, साथ ही बेहतर 5जी एवं वाई-फाई स्पीड भी मिलते हैं।'' 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!