केजरीवाल पर बरसे शाह, कहा- सीएम का मंत्र केवल झूठ बोलना

Edited By vasudha,Updated: 23 Sep, 2018 09:05 PM

shah attack on delhi government

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हम वोट बैंक की राजनीति नहीं करते, देश को दल से ऊंचा मानते हैं। शाह आज दिल्ली स्थित रामलीला मैदान में एक बड़ी रैली को संबोधित कर रहे थे। बीजेपी की इस विशाल रैली का नाम 'पूर्वांचल महाकुंभ' दिया गया है...

नेशनल डेस्क:  भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हम वोट बैंक की राजनीति नहीं करते, देश को दल से ऊंचा मानते हैं। शाह ने आज दिल्ली स्थित रामलीला मैदान में 'पूर्वांचल महाकुंभ' रैली को संबोधित किया, जिस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।
PunjabKesari

हमारी नीति गरीबी हटाओ
शाह ने कहा कि हमारी नीति गरीबी हटाओ, भुखमरी हटाओ, असुरक्षा हटाओ है, लेकिन महागठबंधन की एक मात्र नीति मोदी हटाओ है। भाजपा अध्यक्ष ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका एक ही मंत्र है झूठ बोलना और बार-बार झूठ बोलना। अगर वे पूर्वांचल का महाकुंभ देख लें तो उनको पता चल जाएगा कि जनता में उनकी सरकार के खिलाफ कितना गुस्सा है। 

PunjabKesari
राहुल गांधी पर साधा निशाना 
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राहुल बाबा सुन लें, केजरीवाल सुन लें, दिल्ली से 7 की 7 सीटें मोदीजी की झोली में जाने वाली हैं, इसमें कोई परिवर्तन नहीं हो सकता। इसके साथ ही शाह ने राफेल डील को लेकर कांग्रेस पर झूठ बोलने और जनता को गुमराह करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने जनता से लोगों से पूछा कि आप को मजबूत सरकार चाहिए या फिर मजबूर सरकार।

PunjabKesari

चुनाव के लिए एजेंडा तय करेंगे शाह
बता दें कि बीजेपी की दिल्ली इकाई ने पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों के लिए इस रैली का आयोजन किया है। इस समुदाय के लोगों ने पिछले साल नगर निगम के चुनावों में पार्टी को समर्थन दिया था। एक अनुमान के मुताबिक, दिल्ली में कुल मतदाताओं में 40 प्रतिशत पूर्वांचली मतदाता हैं। माना जा रहा है कि इस रैली के माध्यम से दिल्ली में शाह अगले साल होने वाले आम चुनाव के लिए एजेंडा भी तय करेंगे।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!