बदसूरत बोलता था, महिला ने पति का गला काटा, सुबह बाहर निकलकर चिल्लाई-पति की हत्या हो गई

Edited By Yaspal,Updated: 27 Sep, 2022 10:42 PM

speaks ugly the woman slit her husband s throat

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पति के बदसूरत कहने से नाराज पत्नी ने पति की कथित रूप से कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है

नेशनल डेस्कः छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पति के बदसूरत कहने से नाराज पत्नी ने पति की कथित रूप से कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के अमलेश्वर थाना क्षेत्र में पति के बदसूरत और काली कहने से नाराज पत्नी संगीता सोनवानी (30) ने पति अनंत सोनवानी (40) की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि मामले में पुलिस ने संगीता को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि संगीता ने सोमवार को पुलिस को जानकारी दी थी कि अज्ञात लोगों ने उसके पति अनंत की हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल को रवाना किया गया और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अनंत के शव पर धारदार हथियार का निशान था तथा उसका निजी अंग कटा हुआ था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तब संगीता से भी पूछताछ की गई, पहले तो वह पुलिस को गुमराह करती रही लेकिन बाद में पति अनंत की हत्या करना स्वीकार कर लिया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ में संगीता ने कहा कि रविवार की रात उसके और अनंत के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, विवाद के दौरान अनंत ने संगीता को बदसूरत और काली कह दिया। इससे संगीता नाराज हो गई और कुल्हाड़ी से अनंत की हत्या कर दी तथा उसके निजी अंगों को काट डाला। उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद संगीता घर में ही रही और सुबह ग्रामीणों और पुलिस को बताया कि किसी ने उसके पति की हत्या कर दी है, लेकिन पुलिस के पूछताछ के दौरान उसका अपराध सामने आ गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अनंत की हत्या के आरोप में पुलिस ने संगीता को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि संगीता अनंत की दूसरी पत्नी है। अनंत की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। अनंत का पहली पत्नी से 12 वर्ष का एक बेटा और संगीता से चार माह की बेटी है।

Related Story

Bangladesh

23/1

4.5

India

Bangladesh are 23 for 1 with 45.1 overs left

RR 5.11
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!