कन्हैया को मेरे सामने मारा गया....उदयपुर हत्याकांड का सामने आया चश्मदीद गवाह, बताई पूरी घटना

Edited By Anu Malhotra,Updated: 02 Jul, 2022 04:21 PM

udaipur murder case  udaipur eyewitness  kanhaiya lal murder

राजस्थान के उदयपुर में टेलर का काम करने वाले कन्हैया लाल हत्याकांड में एक चश्मदीद का बयान सामने आया है जिसने अपनी आंखों देखा सारा हाल बयां किया।  चश्मदीद ने बताया कि कैसे दुकान में घुसकर हत्यारों ने वारदात को अंजाम दिया था।

नेशनल डेस्क:  राजस्थान के उदयपुर में टेलर का काम करने वाले कन्हैया लाल हत्याकांड में एक चश्मदीद का बयान सामने आया है जिसने अपनी आंखों देखा सारा हाल बयां किया।  चश्मदीद ने बताया कि कैसे दुकान में घुसकर हत्यारों ने वारदात को अंजाम दिया था। 
 
कन्हैया लाल हत्याकांड के यह गवाह हमले के वक्त वहां मौजूद थे। चश्मदीद ने एक न्यूज चैनल के बताया को कि आखिर 28 जून को क्या क्या हुआ था? चश्मदीद ने बताया कि मैं काम कर रहा था कि तभी कन्हैया लाल पर अचानक जानलेवा हमला हुआ, हमले के वक्त दुकान में 3 लोग मौजूद थे। जैसे ही हत्यारों ने हमला धारदार हथियार से हमला किया तो कन्हैया की चीख निकली और उनकी चीख सुन वहां बैठा तीसरा लड़का डरके मारे  मौके से भाग गया।

उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद बाइक से आए थे. उन्होंने 2611 नंबर की बाइक दुकान के सामने पार्क की थी। हमले के दौरान हम  चिल्लाए और बाहर से मदद मांगी, लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया और उन्होंने बताया, मैंने एक हमलावर पर हमला भी किया लेकिन तभी एक आरोपी ने उनपर भी हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गए। चश्मदीद ने बताया कि कन्हैया को मेरे सामने मारा गया, वो दोनों जिहादी लगातार चाकू से वार कर रहे थे। चश्मदीद ने बताया कि कुछ दिन पहले एक आदमी और बुर्का पहने महिला दुकान पर आकर गंभीर परिणाम भुगतने और जान से मारने की धमकी दी थी।  

गौरतलब है कि 28 जून को उदयपुर में दो युवकों मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने टेलर कन्हैयालाल की धारदार हथियार हत्या का दी थी। आरोपी कपड़े सिलवाने के बहाने दुकान पर आए थे कि अचानक हमलावरों ने कन्हैयालाल पर अटैक कर दिया और उसकी हत्या कर दी।  इसके बाद आरोपियों ने वीडियो शेयर कर कहा था कि उन्होंने इस्लाम के अपमान का बदला लेने के लिए कन्हैयालाल की हत्या की है हालांकि दोनों पुलिस की गिरफ्त में है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!