नड्डा और शाह का एक दिवसीय राजस्थान दौरा आज; चुनावी बैठकों में लेंगे हिस्सा, इसी साल होने हैं विधानसभा चुनाव

Edited By Pardeep,Updated: 27 Sep, 2023 06:33 AM

nadda and shah s one day visit to rajasthan today

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक दिवसीय दौरे पर बुधवार को जयपुर आएंगे।

जयपुरः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक दिवसीय दौरे पर बुधवार को जयपुर आएंगे। 

भाजपा के एक प्रवक्ता के अनुसार, दौरे के दौरान भाजपा के दोनों नेता पार्टी की विभिन्न बैठकों में भाग लेंगे और प्रदेश पदाधिकारियों से चर्चा के साथ ही वे चुनाव से संबंधित प्रदेश से जुड़े विषयों पर भी विमर्श करेंगे। राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को जयपुर जिले में 'परिवर्तन संकल्प महासभा' को संबोधित किया था। महासभा का आयोजन सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में निकाली गई चार परिवर्तन यात्राओं के समापन के मौके पर किया गया था।  

अमित शाह ने पंजाब के भाजपा नेताओं के साथ की बैठक  
इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को अमृतसर में पंजाब की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा करने के लिए पार्टी की पंजाब इकाई के अध्यक्ष सुनील जाखड़ और राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग समेत अन्य नेताओं के साथ बैठक की। पार्टी नेताओं ने कहा कि भाजपा नेता राजिंदर मोहन सिंह छीना और राजकुमार वेरका के अलावा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक भी बैठक का हिस्सा थे।

बैठक में क्या चर्चा हुई, इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया, लेकिन पार्टी के सूत्रों ने कहा कि वरिष्ठ नेताओं ने राज्य की मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की। भारत-कनाडा संबंधों में हालिया तनाव राज्य के लिए एक प्रमुख मुद्दा बन गया है क्योंकि बड़ी संख्या में पंजाबी कनाडा में रहते हैं। 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!