इमरान बोले- PAK में पी.एम मोदी के एजेंडे को आगे बढ़ा रहे नवाज

  • इमरान बोले- PAK में पी.एम मोदी के एजेंडे को आगे बढ़ा रहे नवाज
You Are HerePakistan
Monday, October 31, 2016-11:35 AM

इस्लामाबाद: क्रिकेटर से पॉलिटिशियन बने इमरान खान ने रविवार को पाक पी.एम नवाज शरीफ पर आरोप लगाते हुए कहा कि शरीफ सिर्फ अपने भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी के हितों के लिए ही काम कर रहे है।


पाक पी.एम पर लगाए एेसे आरोप
इतना ही नहीं इमरान ने मीडिया से बातचीत के दौरान पाक पी.एम पर निशाना साधते हुए कहा कि मई में जब नवाज किसी सर्जरी के लिए लंदन में थे तब भी उन्होंने न अपनी पत्नी और न ही अपने बच्चों से फोन पर बातचीत की ब्लकि वहां से भी सबसे पहले मोदी को फोन किया था।दोनों का एजेंडा एक है।इमरान ने कहा कि हाल ही में जो सिक्युरिटी लीक हुआ, उसके लिए भी शरीफ ही जिम्मेदार हैं। सीक्रेट मीटिंग के बाद लीक हुई खबरों के लिए हटाए गए इन्फॉर्मेशन मिनिस्टर को तो बलि का बकरा बनाया गया है।असली गुनहगार नवाज शरीफ हैं।बता दें कि नवाज शरीफ का पनामा पेपर्स लीक में नाम आने के बाद इमरान उनसे इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। वहीं सरकार ने इमरान के समर्थकों पर कार्रवाई कर 100 से ज्यादा को गिरफ्तार कर लिया था।


2 नवंबर से नवाज के खिलाफ आंदोलन शुरू करेंगे इमरान
बता दें कि इमरान 2 नवंबर से नवाज के खिलाफ आंदोलन शुरू कर रहे हैं जिसके चलते वह इस्लामाबाद को बंद रखने की घोषणा कर चुके है।ऊधर इमरान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के आंदोलन को रोकने के लिए पाक सरकार ने सुरक्षा के लिए 50 हजार जवान तैनात किए हैं । इमरान ने रविवार को नवाज शरीफ को चुनौती दी कि वो उनका आंदोलन और इस्लामाबाद मार्च रोककर दिखाएं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You