"द केरला स्टोरी" फेम अदा शर्मा ने खरीदी Mercedes-Benz ML 250 SUV

Edited By Radhika,Updated: 24 May, 2023 02:29 PM

the kerala story fame adah sharma buys mercedes benz ml 250 suv

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अदा शर्मा हाल ही में रिलीज़ हुई "द केरला स्टोरी" को लेकर काफी चर्चा में है। मूवी कि रिलीज़ के बाद अभिनेत्री अदा शर्मा का एक्सीडेंट हुआ था। एक्सीडेंट के बाद अदा शर्मा को Mercedes-Benz ML 250 लक्ज़री SUV में देखा गया था।

ऑटो डेस्क: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अदा शर्मा हाल ही में रिलीज़ हुई "द केरला स्टोरी" को लेकर काफी चर्चा में है। मूवी कि रिलीज़ के बाद अभिनेत्री अदा शर्मा का एक्सीडेंट हुआ था। एक्सीडेंट के बाद अदा शर्मा को Mercedes-Benz ML 250 लक्ज़री SUV में देखा गया था।

PunjabKesari

अदा ने Mercedes-Benz एक ML 250 लक्ज़री SUV खरीदी है, जो वर्तमान में मार्केट में उपलब्ध नही है। इसे देख अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस ने पुरानी गाड़ी खरीदी है। उन्होने इसे ब्लैक कलर में खरीदा है। हालांकि इससे पहले उनके पास ब्लैक कलर की हुंडई क्रेटा थी।

सामने आई जानकारी के अनुसार यह 2015 मॉडल की डीजल ऑटोमैटिक SUV है, और अदा शर्मा दूसरी मालिक हैं। इसमें 2143 cc, 4-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड इंजन से दिया है जो 23 Bhp और 500 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसमें Mercedes-Benz का 4Matic ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम भी मिलता है।

 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!