निम्रत कौर पटियाला में अपने बचपन के स्कूल का दौरा किया, स्कूल यादों में खोई।

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 30 Sep, 2022 07:13 PM

started shooting for the upcoming project  happy teacher s day

निम्रत कौर बी-टाउन की एक प्रतिभाशाली स्टार हैं और 'दसवी' में उनकी हालिया भूमिका ने उन्हें बहुत सराहा है। एक अशिक्षित राजनेता की पत्नी की भूमिका निभाते हुए, जिसे अंततः कुछ अनदेखी घटनाओं के बाद अपना राजनीतिक वर्चस्व हासिल करना पड़ता है, निम्रत ने अपने...

निम्रत कौर बी-टाउन की एक प्रतिभाशाली स्टार हैं और 'दसवी' में उनकी हालिया भूमिका ने उन्हें बहुत सराहा है। एक अशिक्षित राजनेता की पत्नी की भूमिका निभाते हुए, जिसे अंततः कुछ अनदेखी घटनाओं के बाद अपना राजनीतिक वर्चस्व हासिल करना पड़ता है, निम्रत ने अपने अभिनय का एक प्रभावशाली पहलू दिखाया। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने आगामी प्रोजेक्ट 'हैप्पी टीचर्स डे' की शूटिंग शुरू की थी, जो शिक्षकों के वास्तविक जीवन के संघर्ष पर आधारित है।

 

 

निम्रत कौर ने फिल्म के इमोशन्स से समय निकालकर पटियाला में अपने बचपन के स्कूल का दौरा किया। निम्रत के दिल में पटियाला का बेहद खास स्थान रहा है। अभिनेत्री काफी समय तक अपने परिवार के साथ पटियाला में रहीं और उन्होंने यादवेंद्र पब्लिक स्कूल में पढ़ाई की थी। उन्होंने अपने बचपन के स्कूल जाने और अपनी पुरानी यादों को ताजा किया।

 

 

 अपने बचपन के स्कूल में जाकर, पुरानी यादों को ताजा करते हुए निम्रत ने कहा - मैं पटियाला में रहने और अपने बचपन के स्कूल को देखकर बहुत उत्साहित हूं। अपनी पुरानी यादों में जाकर बहुत अच्छा लग रहा है। मैं यादवेंद्र पब्लिक स्कूल में थी। इतने लंबे समय के बाद यहां वापस आना बहुत दिलचस्प है। यह स्कूल मेरी सबसे यादगार यादों में से एक है और मैं इतने लंबे समय के बाद इसे देखकर खुश हूं।"

 

 

 “मैं आज निम्रत कौर की वाईपीएस, पटियाला की यात्रा से उत्साहित महसूस कर रहा हूं। यह हमारे लिए गर्व की बात है कि वाईपीएस की छात्रा ने बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। वह हमारे छात्रों के लिए एक प्रेरणा हैं। मैं उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देता हूं, ”मेजर जनरल संजीव वर्मा, वीएसएम (सेवानिवृत्त), निदेशक यादवेंद्र पब्लिक स्कूल, पटियाला ने कहा। निम्रत कौर फिलहाल  हैप्पी टीचर्स डे की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित है और शिक्षक दिवस 2023 पर स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार होगी।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!