Bijli Mahadev mandir: कुल्लू पहुंचीं सारा अली खान, भगवान बिजली महादेव के किए दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 17 Mar, 2023 08:31 AM

bijli mahadev mandir

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान जिला कुल्लू की खराहल घाटी पहुंचीं। वहीं उन्होंने खराहल घाटी के शीर्ष पर विराजमान भगवान बिजली

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

कुल्लू (संजीव): बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान जिला कुल्लू की खराहल घाटी पहुंचीं। वहीं उन्होंने खराहल घाटी के शीर्ष पर विराजमान भगवान बिजली महादेव के मंदिर में जाकर भी शिव के दर्शन किए। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया अकाऊंट पर भी फोटो अपलोड की हैं। इससे पहले सारा अली खान ने लाहौल घाटी का भी दौरा किया था और कॉफी पीते हुए, परांठे खाते हुए शायरी भी की थी। सारा अली खान अपनी मां अमृता के साथ यहां आई हुई हैं और सारा अली खान का भाई इब्राहिम खान भी वैब सीरीज की शूटिंग में भाग ले रहा है। 

ऐसे में सारा अली खान भी लाहौल-स्पीति व जिला कुल्लू की वादियों में घूमने का मजा ले रही हैं, तो वहीं अपने सोशल मीडिया अकाऊंट पर फोटो अपलोड कर यहां की सुंदरता के बारे में भी जानकारी दे रही हैं। बीते दिनों जिला कुल्लू में अभिनेता सुनील शैट्टी भी एक फिल्म की शूटिंग के लिए यहां आए थे।

PunjabKesari kundli

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!