विक्रमी संवत 2081 का राजा मंगल व मंत्री शनि बनने से विस्फोटक परिस्थितयां बनने के आसार

Edited By Prachi Sharma,Updated: 14 Jan, 2024 09:08 AM

hindu nav varsh

जालंधर के ज्योतिषाचार्य आशु मल्होत्रा ने कहा कि विक्रमी संवत 2081 में राजा मंगल तथा मंत्री शनि बनने से देश में विस्फोटक परिस्थितियां बन

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Vikram Samvat 2081: जालंधर के ज्योतिषाचार्य आशु मल्होत्रा ने कहा कि विक्रमी संवत 2081 में राजा मंगल तथा मंत्री शनि बनने से देश में विस्फोटक परिस्थितियां बन सकती हैं। उन्होंने कहा कि संवत 2081 का राजा और मंत्री दोनों ही एक-दूसरे से शत्रु भाव रखते हैं जिस कारण देश में दुर्घटनाओं, प्राकृतिक प्रकोपों, आगजनी, सीमाओं पर तनाव जैसी परिस्थितियां देखने को मिलेंगी। 

आशु मल्होत्रा ने कहा कि जिन लोगों की कुंडली में मंगल खराब है या जिनको शनि की साढ़ेसाती चल रही है, उन्हें सतर्क रहना होगा। जो लोग पिछले 30 वर्षों से शार्टकट या धोखाधड़ी से पैसा कमा रहे होंगे उन्हें भी सावधान रहना होगा क्योंकि शनि उनका हिसाब ले सकता है, जबकि मेहनत करने वाले लोगों को अच्छा फल मिलेगा।

उन्होंने कहा कि शनि के मंत्री बनने के कारण देश में सरकार की नीतियों को जनता पसंद नहीं करेगी और सरकार तथा जनता के बीच में टकराव की स्थिति बनी रह सकती है। 2081 संवत 9 अप्रैल, 2024 से शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि ज्वालामुखी विस्फोट की घटनाएं भी देश में देखने को मिल सकती हैं। समुद्री सुनामी से नुकसान हो सकता है। 

उन्होंने कहा कि विश्व के कई देशों में आपसी युद्ध और तेज हो जाएगा। भारत सरकार को भी सीमाओं पर सुरक्षा बढ़ानी होगी और साथ ही आतंकी गतिविधियों पर नजर रखनी होगी। नेताओं की सुरक्षा को भी खतरा पैदा हो सकता है। उन्होंने कहा कि मंगल तथा शनि देश में काफी उथल-पुथल मचाने के लिए आ रहे हैं परंतु इसके बावजूद अयोध्या में श्री राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा होने से देश विकास की ओर अग्रसर होगा। राजनीतिक पार्टियों को भी भीतरघात से नुकसान होने का अंदेशा है।

PunjabKesari  Ashu Malhotra

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!